हरियाणा में JJP नेता का बेरहमी से क़त्ल , इंसाफ़ न मिलने तक परिवार ने अंतिम संस्कार से किया इनकार

हरियाणा में JJP नेता का बेरहमी से क़त्ल , इंसाफ़ न मिलने तक परिवार ने अंतिम संस्कार से किया  इनकार

हरियाणा में हिसार के हांसी में बदमाशों ने JJP नेता और सैनी हीरो एजेंसी के मालिक की सिर-छाती और पैर में गोली मारी थी। इसी वजह से उनकी मौत हो गई। सैनी को बुधवार शाम को उनके सैनी हीरो एजेंसी शोरूम के बाहर ही गोलियां मारी गई थी।

images (3)

जिस वक्त गोलियां मारी गई, सैनी शोरूम के बाहर मोबाइल पर बात कर रहे थे। उनका गनमैन शोरूम के अंदर बैठा हुआ था। गनमैन को ड्यूटी में लापरवाही और बदमाशों पर गोली न चलाने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया है।

वारदात में 4 बदमाश शामिल थे। जिनमें से 3 फायरिंग करने शोरूम पर आए। चौथा बिना नंबर की बाइक पर उन्हें भगा ले गया। 3 बदमाशों के शोरूम की तरफ आते और वारदात के बाद चौथे के साथ भागते की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

वहीं परिजनों ने अब सैनी का शव लेने से इनकार कर दिया है। व्यापारी उनके परिवार को 1 करोड़ के मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग पर अड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होती, मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

हिसार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। यहां पहले इनेलो नेता के महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग हुई। बदमाश बाइक पर आए और सरेआम फायरिंग के बाद हथियार लहराते हुए भाग निकले। इसके बाद ऑटोमोबाइल और तिरपाल व्यापारी को धमकाकर फिरौती मांगी गई।

इसके विरोध में व्यापारियों ने पहले प्रदर्शन किया। इसके बाद 5 दिन पहले पेट्रोल पंप और मेडिकल स्टोर के साथ पूरा बाजार बंद कर धरना दिया। इसके बावजूद अचानक यह हत्या हो गई। व्यापारियों ने सरकार को पूरे हरियाणा बंद की चेतावनी भी दी थी।

Latest News

हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा , सरकार ने महंगाई भत्ता बढ़ाया हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा , सरकार ने महंगाई भत्ता बढ़ाया
हरियाणा सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिवाली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। बुधवार (23 अक्टूबर) को सरकार ने कर्मचारियों...
" किताब के चक्कर में ईमान बेच गई " बबीता फोगाट का साक्षी मलिक पर पलटवार
बेंगलुरु में बारिश से गिरी 7 मंजिला इमारत , 5 मौतें
आज केंद्र सरकार से मिलेंगे पंजाब के शैलर मालिक , धान लिफ्टिंग के मामले को लेकर होगी बैठक
DGP गौरव यादव कानून व्यवस्था को लेकर अफसरों से लेंगे फीडबैक
अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..