DC की हार के बाद सौरव गांगुली का विराट कोहली के प्रति ऐसा सम्मान, जीत लिया करोड़ों फैन्स का दिल

पिछले साल हुए मुकाबले में गांगुली और विराट मैच के बाद एक दूसरे को इग्नोर करते हुए दिखे थे

 DC की हार के बाद सौरव गांगुली का विराट कोहली के प्रति ऐसा सम्मान, जीत लिया करोड़ों फैन्स का दिल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने दिल्ली कैपिटल्स को 47 रन से हराकर आईपीएल 2024 में अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जीवित रखा है. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने 187 रनों के अपने स्कोर का बचाव किया. जीत के बाद विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच गजब का मिलन देखने को मिला. पिछले साल हुए मुकाबले में गांगुली और विराट मैच के बाद एक दूसरे को इग्नोर करते हुए दिखे थे.

GNZdeMLXsAAJtd8

लेकिन अब दोनों ने नाराजगी भुलाकर एक दूसरे से मिलते नजर आए. इस बार सौरव गांगुली ने विराट कोहली को खास तरीके से सम्मान भी दिया. दरअसल, आरसीबी की जीत के बाद जब दोनों टीम के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे. तभी विराट कोहली और सौरव गांगली आमने सामने आ गए. इस दौरान सौरव गांगुली ने अपनी कैप उतारकर विराट कोहली को सम्मान दिया औऱ उनकी पीठ थपथपाई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.


विराट कोहली और सौरव गांगुली  के बीच विवाद जगजाहिर है. दोनों इस समय आईपीएल का हिस्सा हैं. विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की ओर से खेल रहे हैं जबकि सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स ) टीम के सपोर्ट स्टाफ में शामिल हैं. पिछले साल हैंडशेक नहीं करने के कारण दोनों काफी चर्चा में आए थे. 15 अप्रैल को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ी थीं. उस मुकाबले में गांगुली और विराट मैच के बाद एक दूसरे को इग्नोर करते हुए दिखे थे.

पॉइंट टेबल की मौजूदा स्थित में जो समीकरण बनते हैं, उसके मुताबिक आरसीबी और चेन्नई सुपरकिंग्स मैच से ही यह तय हो कि प्लेऑफ की चौथी टीम कौन सी होगी. अगर आसीबी को प्लेऑफ में जगह बनानी हो तो उसे सीएसके को कम से कम 18 रन से हराना होगा (यदि आरसीबी 200 रन बनाए). हालांकि, उनके प्लेऑफ में जाने की संभावना दूसरी टीमों पर भी निर्भर होगी.

 

Advertisement

Latest News