मुख्यमंत्री कार्यालय, पंजाबमुख्यमंत्री ने 25वीं बार माका ट्रॉफी जीतने पर गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी को दी बधाई

मुख्यमंत्री कार्यालय, पंजाबमुख्यमंत्री ने 25वीं बार माका ट्रॉफी जीतने पर गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी को दी बधाई

चंडीगढ़, 9 जनवरी:पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी को अंतर-यूनिवर्सिटी, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में सर्वोत्तम प्रदर्शन के लिए मौलाना अबुल कलाम आज़ाद (माका) ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई दी।अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि यूनिवर्सिटी, इसके विद्यार्थियों और अध्यापकों ने रिकॉर्ड 25वीं बार यह ट्रॉफी जीतकर पंजाब […]

चंडीगढ़, 9 जनवरी:
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी को अंतर-यूनिवर्सिटी, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में सर्वोत्तम प्रदर्शन के लिए मौलाना अबुल कलाम आज़ाद (माका) ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई दी।
अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि यूनिवर्सिटी, इसके विद्यार्थियों और अध्यापकों ने रिकॉर्ड 25वीं बार यह ट्रॉफी जीतकर पंजाब का गौरव बढ़ाया है। मुख्यमंत्री ने राज्य के उभरते हुए खिलाडिय़ों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रभावशाली ढंग से मुकाबला करने के योग्य बनाने के लिए मौजूदा बुनियादी ढांचे को अंतरराष्ट्रीय मापदण्डों के मुताबिक अपग्रेड करने और नए ढांचे को जोडक़र खेलों को प्रात्साहित करने के लिए अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य सरकार के अथक प्रयासों के स्वरूप पंजाब के खिलाडिय़ों ने हाल ही में हुई एशियाई खेलों में रिकॉर्ड पदक जीते हैं।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News