गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज खूनीमाजरा में वोटर अवेयरनेस क्लब ने लोहड़ी मनाई

गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज खूनीमाजरा में वोटर अवेयरनेस क्लब ने लोहड़ी मनाई

खरड़, 13 जनवरी:स्थानीय राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज खूनीमाजरा के स्टाफ और विद्यार्थियों ने स्वीप प्रोजेक्ट (मतदाता जागरूकता) लोहड़ी मनाई। इस अवसर पर कॉलेज के प्राचार्य राजीव पुरी ने सभी विद्यार्थियों एवं स्टाफ को लोकसभा चुनाव 2024 में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर जिला नोडल अधिकारी स्वीप प्रोफेसर गुरबख्शीश सिंह अंटाल ने दुल्ला […]

खरड़, 13 जनवरी:
स्थानीय राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज खूनीमाजरा के स्टाफ और विद्यार्थियों ने स्वीप प्रोजेक्ट (मतदाता जागरूकता) लोहड़ी मनाई। इस अवसर पर कॉलेज के प्राचार्य राजीव पुरी ने सभी विद्यार्थियों एवं स्टाफ को लोकसभा चुनाव 2024 में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर जिला नोडल अधिकारी स्वीप प्रोफेसर गुरबख्शीश सिंह अंटाल ने दुल्ला भट्टी जैसे योद्धा की कहानी साझा की, लोहड़ी के महत्व पर प्रकाश डाला और छात्रों को लोकतांत्रिक परंपराओं को मजबूत करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर एप्लाइड साइंस विभाग की प्रमुख मैडम जसदीप कौर, मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी विभाग की प्रमुख हरप्रीत कौर, मैडम अमनदीप कौर, हरकेश कुमार ने सांस्कृतिक गीत प्रस्तुत किए। अंत में कंप्यूटर विभाग के अध्यक्ष रवींद्र वालिया ने विद्यार्थियों को लोहड़ी व माघी त्योहार के महत्व के बारे में जानकारी दी।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News