जिले में पेट्रोल व डीजल की बिक्री व आपूर्ति सामान्य हुई

जिले में पेट्रोल व डीजल की बिक्री व आपूर्ति सामान्य हुई

एस ए एस नगर, 03 जनवरी, 2024: ट्रक ऑपरेटरों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल से पैदा हुई स्थिति के बाद आज साहिबजादा अजीत सिंह नगर जिले में पेट्रोल और डीजल की आपूर्ति तथा बिक्री सामान्य हो गई।        इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर श्रीमती आशिका जैन ने बताया कि पेट्रोलियम उत्पादों […]

एस ए एस नगर, 03 जनवरी, 2024:

ट्रक ऑपरेटरों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल से पैदा हुई स्थिति के बाद आज साहिबजादा अजीत सिंह नगर जिले में पेट्रोल और डीजल की आपूर्ति तथा बिक्री सामान्य हो गई।

       इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर श्रीमती आशिका जैन ने बताया कि पेट्रोलियम उत्पादों की आपूर्ति और बिक्री आज सामान्य हो गई है क्योंकि जिले में 70 प्रतिशत से अधिक आपूर्ति कल आधी रात से बठिंडा, संगरूर और जालंधर से दर्ज की गई है। इसी तरह, भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के स्थानीय तेल डिपो (लालड़ू) से पेट्रोल और डीजल की बाहरी आपूर्ति में भी तेजी आई, क्योंकि बुधवार शाम 5 बजे तक भेजे गए टैंकरों/लॉरियों की संख्या 71 तक पहुंच गई।

        स्थिति को सामान्य बनाने के लिए जिला प्रशासन को दिए गए सहयोग के लिए ट्रक ऑपरेटरों और पेट्रोल पंप मालिकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि नागरिक और पुलिस अधिकारियों सहित पूरी प्रशासनिक मशीनरी ने स्थिति को सामान्य करने के लिए लगन से काम किया।

       बी पी सी एल के बिक्री अधिकारी पवन कुमार, जो लालडू डिपो की भी देखभाल करते हैं, ने कहा कि तेल डिपो से आपूर्ति फिर से शुरू करने के लिए जिला प्रशासन के कड़े प्रयास सार्थक साबित हुए हैं।  मांग और आपूर्ति के बीच अंतर को मेटने के लिए तेल डिपो दिन-रात काम कर रहा है।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने
हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सिरसा और रोहतक में बोगस वोटिंग पर दिए बयान पर पूर्व CM भूपेंद्र...
जम्मू में बस 150 फीट गहरी खाई में गिरी
लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है: भगवंत मान
पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे - केजरीवाल
चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं
T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय अभियान शुरू, न्यूयॉर्क में ऐसा रहा पहला सेशन, 2 महीने बाद आए साथ
क्या था लाहौर घोषणापत्र, जिसके बाद पाक ने किया विश्वासघात, अब शरीफ ने कहा-हमारी गलती थी