झांकियों को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की

झांकियों को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की

मानसा, 18 जनवरी:गणतंत्र दिवस के अवसर पर नेहरू मेमोरियल सरकारी कॉलेज, मानसा के खेल स्टेडियम में आयोजित किए जा रहे जिला स्तरीय समारोह के दौरान अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) श्री अमित बांबी ने विभिन्न विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों के समूह को आदेश दिया कि झांकियों का प्रदर्शन समाज और सरकारी […]

मानसा, 18 जनवरी:
गणतंत्र दिवस के अवसर पर नेहरू मेमोरियल सरकारी कॉलेज, मानसा के खेल स्टेडियम में आयोजित किए जा रहे जिला स्तरीय समारोह के दौरान अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) श्री अमित बांबी ने विभिन्न विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक की।

उन्होंने अधिकारियों के समूह को आदेश दिया कि झांकियों का प्रदर्शन समाज और सरकारी योजनाओं का मार्गदर्शन करने वाले विषयों पर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वागत द्वार की साज-सज्जा एवं सुंदरता पर विशेष ध्यान दिया जाय। इसके अलावा झाकियों की सूचना का एक विशेष नोट जिला जनसंपर्क पदाधिकारी को समय पर भेजा जाये। उन्होंने कहा कि आयोजन के दिन यह सुनिश्चित किया जाए कि तैयार की गई झांकियां समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाएं।

इस अवसर पर पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग, कृषि विभाग, पंजाब राज्य बिजली निगम, बागवानी विभाग, उद्योग विभाग, वन विभाग, नगर परिषद, सहकारी समितियों और मंडी बोर्ड के अधिकारी उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News