पंचायत घर फत्ता मालोका में जनसुनवाई शिविर 16 को

पंचायत घर फत्ता मालोका में जनसुनवाई शिविर 16 को

मानसा, 15 जनवरी:लोगों के सरकारी विभाग से संबंधित कार्यों, शिकायतों के निवारण और विकास कार्यों की समीक्षा के लिए 16 जनवरी 2024 को सुबह 11 बजे से दोपहर 02 बजे तक पंचायत घर फत्ता मालोका में ‘जन सुनवाई शिविर’ आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी उपायुक्त परमवीर सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार लोगों […]

मानसा, 15 जनवरी:
लोगों के सरकारी विभाग से संबंधित कार्यों, शिकायतों के निवारण और विकास कार्यों की समीक्षा के लिए 16 जनवरी 2024 को सुबह 11 बजे से दोपहर 02 बजे तक पंचायत घर फत्ता मालोका में ‘जन सुनवाई शिविर’ आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी उपायुक्त परमवीर सिंह ने दी।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार लोगों के सरकारी विभागों से संबंधित कार्यों को समय पर और सुचारु तरीके से करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसके तहत लोगों के घरों के पास और गांव स्तर पर ‘जन सुनवाई शिविर’ आयोजित किए जा रहे हैं, जहां विभिन्न अधिकारी विभिन्न विभागों से जुड़े लोग मौके पर मौजूद रहेंगे और लोगों के मामलों का निपटारा करेंगे।

उपायुक्त ने कहा कि इस संबंध में विभिन्न अधिकारियों की ड्यूटियां लगा दी गई हैं जो अपने-अपने विभाग से संबंधित योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देंगे तथा मौके पर ही इस संबंध में आवश्यक प्रपत्र उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने संबंधित गांव के अलावा आसपास के गांवों के लोगों से इन जनसुनवाई शिविरों का लाभ उठाने की अपील की है।

Tags:

Advertisement

Latest News