ब्लॉक स्तरीय बालिका लोहड़ी कार्यक्रम का आयोजन

ब्लॉक स्तरीय बालिका लोहड़ी कार्यक्रम का आयोजन

फ़िरोज़पुर, 19 जनवरी 2024 जिला प्रशासन द्वारा जिला कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती रिचिका नंदा की अध्यक्षता में देव समाज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ब्लॉक स्तरीय लड़कियों की लोहड़ी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान देव समाज स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा झेठी लोहड़ी से संबंधित गीत व नृत्य प्रस्तुत किये गये, साथ ही जिला प्रशासन […]

फ़िरोज़पुर, 19 जनवरी 2024

जिला प्रशासन द्वारा जिला कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती रिचिका नंदा की अध्यक्षता में देव समाज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ब्लॉक स्तरीय लड़कियों की लोहड़ी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान देव समाज स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा झेठी लोहड़ी से संबंधित गीत व नृत्य प्रस्तुत किये गये, साथ ही जिला प्रशासन द्वारा 21 नवजात बेटियों व 21 अन्य बालिकाओं को सूट, कंबल व शॉल आदि देकर सम्मानित किया गया.
इस मौके पर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ने कहा कि लड़कियों को हर क्षेत्र में सफल होने के लिए सिर्फ प्रोत्साहन की जरूरत है और आजकल हर क्षेत्र में लड़कियों के लिए अवसर बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बेटियां हमारा गौरव हैं, इस कारण हम सभी को बेटियों को प्यार और सम्मान देना चाहिए तथा उनकी शिक्षा पर विशेष ध्यान देकर उन्हें समाज में अपने पैरों पर खड़ा करना चाहिए।उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य से सरकार धीयां दी लोहड़ी का कार्यक्रम आयोजित करती है ताकि लोगों में जागरूकता पैदा हो और लड़कियों को समाज में बराबर सम्मान मिले।
इस मौके पर देव समाज स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता रंगबुल्ला, ब्लॉक कोऑर्डिनेटर सतनाम सिंह, तजिंदर सिंह, सुपरवाइजर सुरिंदर कौर, वीना रानी, ​​मनदीप कौर समेत आंगनवाड़ी वर्कर और स्कूल स्टाफ मौजूद था।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा