यदि आपको बुजुर्ग, बच्चे और महिलाएं ठंड में लावारिस मिले तो जिला प्रशासन से संपर्क करें -उप आयुक्त

यदि आपको बुजुर्ग, बच्चे और महिलाएं ठंड में लावारिस मिले तो जिला प्रशासन से संपर्क करें -उप आयुक्त

मोगा, 19 जनवरी (000) – डिप्टी कमिश्नर श्री कुलवंत सिंह ने जिले के सभी निवासियों से अपील की है कि अगर उनके ध्यान में कोई बुजुर्ग, बच्चा, महिला या कोई भी व्यक्ति सड़कों पर रात गुजारने को मजबूर है। ठंड लगने पर तुरंत जिला प्रशासन से संपर्क करना चाहिए। उन्होंने जिला सामाजिक सुरक्षा पदाधिकारी का […]

मोगा, 19 जनवरी (000) – डिप्टी कमिश्नर श्री कुलवंत सिंह ने जिले के सभी निवासियों से अपील की है कि अगर उनके ध्यान में कोई बुजुर्ग, बच्चा, महिला या कोई भी व्यक्ति सड़कों पर रात गुजारने को मजबूर है। ठंड लगने पर तुरंत जिला प्रशासन से संपर्क करना चाहिए।

उन्होंने जिला सामाजिक सुरक्षा पदाधिकारी का संपर्क नंबर (92163 44514) जारी करते हुए कहा कि कोई भी जानकारी उनके साथ भी साझा की जा सकती है. उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी को जिला मोगा का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

उन्होंने कहा कि मोगा नगर निगम ने लावारिस बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए स्थानीय शहीदी पार्क के साथ-साथ एक आश्रय गृह भी बनाया है, जहां ऐसे लोग खुद को आश्रय दे सकते हैं। नगर कौंसिल बाघापुराना में भी संपर्क किया जा सकता है। इसी प्रकार बुजुर्गों को बिरध आश्रम ग्राम लोपोन भी भेजा जा सकता है।

Tags:

Advertisement

Latest News