डीसी आशिका जैन ने जागरूकता गतिविधियों की शुरुआत के लिए पोस्टर का विमोचन किया

डीसी आशिका जैन ने जागरूकता गतिविधियों की शुरुआत के लिए पोस्टर का विमोचन किया

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 18 जनवरी 2024:जिले के पहले सरस मेले के रोमांचक अनुभव से शहरवासियों को लुभाने और शिक्षित करने के लिए जिला प्रशासन ने आज जागरूकता अभियान चलाया। उपायुक्त आशिका जैन ने एडीसी दमनजीत सिंह मान और श्रीमती सोनम चौधरी की उपस्थिति में 16 से 25 फरवरी तक सेक्टर 88, मोहाली में आयोजित […]

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 18 जनवरी 2024:
जिले के पहले सरस मेले के रोमांचक अनुभव से शहरवासियों को लुभाने और शिक्षित करने के लिए जिला प्रशासन ने आज जागरूकता अभियान चलाया। उपायुक्त आशिका जैन ने एडीसी दमनजीत सिंह मान और श्रीमती सोनम चौधरी की उपस्थिति में 16 से 25 फरवरी तक सेक्टर 88, मोहाली में आयोजित होने वाले सरस मेले का पोस्टर जारी किया।

उपायुक्त जैन ने कहा कि शहरवासियों की भागीदारी से इस आयोजन को सफल बनाने के लिए आउटडोर मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी जागरूकता अभियान चलाया जायेगा.
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में प्रवेश के लिए मामूली शुल्क लिया जाएगा, जबकि प्रवेशकों को स्टालों पर उनके द्वारा की गई खाद्य सामग्री और अन्य खरीदारी के लिए अलग से भुगतान करना होगा।

उपायुक्त ने आगे बताया कि आयोजन में 300 से अधिक स्टॉल लगाने की तैयारी प्रशासन की ओर से की गयी है. इन स्टॉलों पर देश भर के पारंपरिक भोजन और मिठाइयों के साथ-साथ कारीगरों द्वारा तैयार की गई कला और अन्य वस्तुएं भी बेची जाएंगी।

इसके अलावा हर शाम मशहूर बॉलीवुड और पंजाबी गायक अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. इसी तरह, प्रशासन मनोरंजन के उद्देश्य से कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियों को शामिल करने पर भी विचार कर रहा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय युवाओं की छिपी प्रतिभा को सामने लाने के लिए स्टैंडअप कॉमेडी जैसे शो को भी इस आयोजन का हिस्सा माना जाएगा।

इस मौके पर निर्माता और निर्देशक बंटी बैंस भी मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा