हरियाणा में BJP उम्मीदवार का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक:​​​​​​​अरविंद शर्मा की फोटो हटा लगाई बिल्ली की फोटो

हरियाणा में BJP उम्मीदवार का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक:​​​​​​​अरविंद शर्मा की फोटो हटा लगाई बिल्ली की फोटो

हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा का X (पहले ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया। हैकर ने शर्मा के अकाउंट से पहले नाम और फोटो हटा दी। इसके बाद रोअरिंग किटी नाम लिखते हुए बिल्ली की फोटो लगा दी।download (29)

जैसे ही अरविंद शर्मा को इस बात का पता चला तो भाजपा के लीगल अफेयर्स डिपार्टमेंट के कन्वीनर अतर सिंह पंवार ने रोहतक के SP एवं साइबर थाना के SHO को लिखित शिकायत दी। शिकायत में अकाउंट को हैक करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई और अकाउंट रिकवर करने के बारे में लिखा गया।

रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा के सोशल मीडिया पर करीब 4675 फॉलोअर्स हैं। उन्होंने 2019 में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बेटे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा को हराया था।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X को हैक कर हैकर ने डॉ. अरविंद शर्मा की प्रोफाइल का पूरा बायो भी बदल दिया। उसने लिखा- "शिकार करने और निवेश के अवसरों को हासिल करने की एक विधि। केवल शिक्षा उद्देश्य के लिए सोमवार, बुधवार, शुक्रवार शाम 7-10 बजे ET पर लाइव स्ट्रीम"।

पुलिस में शिकायत देने के बाद भाजपा की टेक्निकल टीम अकाउंट को रिकवर करने में जुटी हुई है। हालांकि अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिल पाई है।

1000198176_1715651847

भाजपा सांसद अरविंद शर्मा के X अकाउंट पर आखिरी पोस्ट 10 मई को की थी। जिसमें उन्होंने रोहतक के गढ़ी सांपल किलोई विधानसभा के हिमायुपुर गांव की राजपूत वाली चौपाल में लोगों को संबोधित करने को लेकर पोस्ट डाली है। इसके साथ अरविंद शर्मा ने 4 फोटो भी अटैच की हुई थी।

Advertisement

Latest News