'तारक मेहता... के सोढ़ी' 25 दिन बाद लौटे घर

गुरुचरण सिंह ने बताई गायब होने की वजह

'तारक मेहता... के सोढ़ी' 25 दिन बाद लौटे घर

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार गुरुचरण सिंह पिछले 25 दिनों से लापता थे. रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाने वाले एक्टर 22 अप्रैल से लापता थे, जिस वजह से उनके पैरेंट्स भी काफी परेशान हो गए थे. उनके माता-पिता ने बताया था कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को सुबह 8.30 बजे मुंबई के लिए रवाना हुए. हालांकि, वह मुंबई नहीं पहुंचे और न ही उनसे संपर्क हुआ. 26 दिन बाद तारक मेहता के सोढ़ी घर लौट आए हैं. 

images (42)

करीब 26 दिन तक लापता रहने के बाद 17 मई को गुरुचरण सिंह घर पर वापस आ गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर से सबसे पहले दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की. रिपोर्ट्स से पता चला है कि एक्टर ने पुलिस को बताया कि वह 'धार्मिक यात्रा' पर जाने के लिए घर से निकले थे. उन्होंने बताया कि वह अमृतसर और लुधियाना के गुरुद्वारों में रहे. 

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को जांच में ये भी पता चला कि गुरुचरण सिंह एक संप्रदाय के अनुयायी थे जो ध्यान करते थे और इसके लिए हिमालय जाना चाहते थे. रिपोर्ट के अनुसार, गुरुचरण सिंह घर लौट आए क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि परिवार ही सबकुछ है और इसीलिए वह घर पर वापस लौट आए हैं.

बता दें कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई जाने के लिए निकले थे. लेकिन उन्होंने फ्लाइट नहीं ली. जब गुरुचरण से कोई कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया तो उनके पिता ने पुलिस में मिसिंग कंप्लेंट दर्ज करवाई थी. इसके बाद उनके बारे में कई खुलासे हुए. ऐसी खबरें भी थीं कि गुरुचरण सिंह लगभग 10 बैंक अकाउंट चलाते थे. इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर अपना फोन पालम में छोड़ दिया. 

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News