पीएम मोदी ने दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी समेत चारों प्रस्तावक रहे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है

पीएम मोदी ने दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी समेत चारों प्रस्तावक रहे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है. वे इससे पहले साल 2014 और 2019 में वाराणसी से चुनाव जीत चुके हैं. नामांकन दाखिल करने के दौरान वाराणसी कलेक्ट्रेट कार्यालय में कई बड़े नेता मौजूद रहे. नामांकन करते समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और चारों प्रस्तावक पंडित गणेश्वर शास्त्री, बैजनाथ पटेल, लालचंद कुशवाहा और संजय सोनकर भी उपस्थित रहे.

GNhgmekboAAW658

नामांकन के बाद पीएम मोदी रुद्राक्ष में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के नामांकन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के साथ ही उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी शामिल होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगेत. जिसके मद्देनजर गोदौलिया चौक पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई. प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं. कांग्रेस ने यूपी पार्टी प्रमुख अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा है.

वाराणसी में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन को लेकर कहा, ‘आज एक ऐतिहासिक दिन है, वाराणसी एक पवित्र स्थान है. पीएम नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. पिछले 10 वर्षों से उन्होंने अद्भुत काम किया है, उन्होंने 2027 तक ‘विकसित भारत’ का संकल्प लिया है और इसमें हर भारतीय उनके साथ है…’

Advertisement

Latest News