हैदराबाद के 'सनराइजर्स' टीम करेगी पलटवार , गुजरात को हराकर प्लेऑफ में मारेगी एंट्री

गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है

हैदराबाद के 'सनराइजर्स' टीम करेगी पलटवार , गुजरात को हराकर प्लेऑफ में मारेगी एंट्री

पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद और शुभमन गिल की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस की टक्कर गुरुवार को होगी. यह मैच हैदराबाद को प्लेऑफ का टिकट दिला सकता है वहीं गुजरात की टीम साख बचाने के लिए खेलेगी. पैट कमिंस की टीम की नजरें हालांकि शीर्ष दो में जगह पक्की करने पर लगी है. उन्हें इसके बाद एक मैच और खेलना है और उनका नेट रनरेट भी प्लस 0.406 है. सनराइजर्स के 12 मैचों में 14 अंक है और वह अधिकतम 18 अंक हासिल कर सकती है जिससे शीर्ष दो में उसकी जगह पक्की हो जाएगी.GJ_EgsnaMAAAIfr

इस मुकाबले से पहले सनराइजर्स  को एक सप्ताह का ब्रेक मिला है जिससे वे तरोताजा होकर मैदान पर लौटेंगे. इसके अलावा आठ मई को लखनऊ सुपर जाइंट्स पर रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के बाद उसके हौसले वैसे भी बुलंद हैं. गेंदबाजों ने लखनऊ को कम स्कोर पर रोका तो ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने 166 रन का लक्ष्य दस विकेट बाकी रहते 9 . 4 ओवर में ही हासिल कर लिया.

सनराइजर्स ने इस सत्र में जहां अविश्वसनीय स्कोर बनाये हैं तो शर्मनाक पराजय भी झेली है. गुजरात ने उसे टूर्नामेंट में सात विकेट से हराया था. पिछले पांच मैचों में से तीन में उसे पराजय झेलनी पड़ी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने उसे 35 रन से , चेन्नई सुपर किंग्स ने 78 और मुंबई इंडियंस ने सात विकेट से हराया.

Advertisement

Latest News