सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री ने आल पंजाब सुपरवाइजर्स एसोसिएशन के साथ मांगो संबंधी बैठक की

सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री ने आल पंजाब सुपरवाइजर्स एसोसिएशन के साथ मांगो संबंधी बैठक की

चंडीगढ़, 11 जनवरी: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार प्रत्येक वर्ग के हितों के लिए काम कर रही है और कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध है। इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डा. बलजीत कौर ने आज अपने दफ्तर, पंजाब सिविल सचिवालय, […]

चंडीगढ़, 11 जनवरी:

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार प्रत्येक वर्ग के हितों के लिए काम कर रही है और कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध है।

इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डा. बलजीत कौर ने आज अपने दफ्तर, पंजाब सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ में आल पंजाब सुपरवाइजर्स एसोसिएशन के साथ बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिए कि सुपरवाइजरों में से सी.डी.पी.ओ.पद पद से प्रमोशन देने के बारे में केस संबंधी केस जल्द निपटाए जाए।

यह बैठक बढिया माहौल में हुई। डा. बलजीत कौर ने बताया है कि आल सुपरवाइजर्स एसोसिएशन की विभिन्न मांगों पर विस्तार से चर्चा की गई।

सुपरवाइजर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की सुपरवाइजरों के खाली पदों को भरने, सुपरवाइजरों की परखकाल समय 3 वर्ष से कमकर एक वर्ष करने तथा सुपरवाइजरों से सी.डी.पी.ओ की पदोन्नति देने की मांगों को मंत्री ने ध्यान से सुना।

एसोसिएशन की मांगों को सुनने के बाद डा. बलजीत कौर ने एसोसिएशन को आश्वासन दिया कि उनकी जायज मांगों को जल्द ही मान लिया जाएगा।

इस अवसर पर सामाजिक सुरक्षा महिला एवं बाल विकास विभाग के डिप्टी डायरैक्टर सुखदीप सिंह झज्ज विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News