श्रद्धालुओं का जत्था विधायक छीना के नेतृत्व में रवाना हुआ

श्रद्धालुओं का जत्था विधायक छीना के नेतृत्व में रवाना हुआ

लुधियाना, 30 दिसंबर -विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने विधानसभा क्षेत्र लुधियाना दक्षिण के अंतर्गत वार्ड नंबर 43, कोट मंगल सिंह से तीर्थयात्रियों के एक जत्थे को श्री आनंदपुर साहिब, माता नैना देवी जी और मां चिंतापूर्णी जी के दर्शन के लिए रवाना किया। पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान तीर्थयात्रा योजना के तहत पंजाब के […]

लुधियाना, 30 दिसंबर -विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने विधानसभा क्षेत्र लुधियाना दक्षिण के अंतर्गत वार्ड नंबर 43, कोट मंगल सिंह से तीर्थयात्रियों के एक जत्थे को श्री आनंदपुर साहिब, माता नैना देवी जी और मां चिंतापूर्णी जी के दर्शन के लिए रवाना किया।

पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान तीर्थयात्रा योजना के तहत पंजाब के लोगों को गुरु घरों, गुरु धामों और तीर्थ स्थानों के दर्शन करा रहे हैं।

विधायक छीना ने कहा कि यह बस तीर्थयात्रियों को श्री आनंदपुर साहिब से दर्शन कराने के बाद श्री नैना देवी मंदिर और फिर माता चिंतपूर्णी ले जाएगी। इस दौरान भक्तों का उत्साह देखते ही बन रहा था. इस योजना से पंजाब के लोगों को तीर्थ स्थानों के दर्शन हो रहे हैं और विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में तीर्थ यात्री बसों और ट्रेनों के माध्यम से तीर्थ स्थानों पर पहुंच रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब सरकार द्वारा चलाई गई इस योजना के तहत बड़ी संख्या में श्रद्धालु पंजीकरण करा रहे हैं और अगर किसी को कोई कठिनाई आती है तो उनके कार्यालय में भी पंजीकरण कराया जा सकता हैं।

Tags:

Advertisement

Latest News