मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना- विधायक हाकम सिंह ठेकेदार ने तीर्थयात्रियों के जुलूस का नेतृत्व किया

मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना- विधायक हाकम सिंह ठेकेदार ने तीर्थयात्रियों के जुलूस का नेतृत्व किया

रायकोट/लुधियाना, 31 दिसंबर –मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र रायकोट के विधायक हाकम सिंह ठेकेदार ने तीर्थयात्रियों के एक जत्थे को श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए रवाना किया। इस मौके पर विधायक हाकम सिंह ठेकेदार ने बस को हरी झंडी दिखाकर कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के […]

रायकोट/लुधियाना, 31 दिसंबर –
मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र रायकोट के विधायक हाकम सिंह ठेकेदार ने तीर्थयात्रियों के एक जत्थे को श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए रवाना किया।

इस मौके पर विधायक हाकम सिंह ठेकेदार ने बस को हरी झंडी दिखाकर कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के कुशल नेतृत्व में पंजाब सरकार हर वर्ग का अच्छा ख्याल रख रही है. उन्होंने कहा कि घरेलू कारणों से विभिन्न गुरु घरों, गुरुधामों की यात्रा करने में असमर्थ तीर्थयात्रियों के लिए मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना शुरू की गई है, जिसकी सर्वत्र सराहना हो रही है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से तीर्थयात्रियों को हर सुविधा मुहैया करायी जा रही है और उन्होंने भगवान के चरणों में प्रार्थना करते हुए कहा कि तीर्थयात्रियों की यात्रा को सफल बनाकर उनकी हाजरी स्वीकार की जाये।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब सरकार द्वारा चलाई गई इस योजना के तहत बड़ी संख्या में श्रद्धालु पंजीकरण करा रहे हैं और अगर किसी को कोई कठिनाई आती है तो उनकी टीम से संपर्क किया जा सकता है।

Tags:

Advertisement

Latest News