पंजाब में खड़े ट्रॉले से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस:2 महिलाओं की मौत, 15 लोग घायल

हादसे के बाद आसपास के गांव के लोगों ने श्रद्धालुओं को बस से निकाला बाहर

पंजाब में खड़े ट्रॉले से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस:2 महिलाओं की मौत, 15 लोग घायल

पंजाब के लुधियाना में बुधवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस हाईवे पर खड़े ट्रॉले से टकरा गई। हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। हादसा समराला के पास चेहलां गांव में हुआ।

घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और लोगों को बस से बाहर निकाला। इसे बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भिजवाया गया। मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली मीनाक्षी (51) और सरोज बाला (54) के रूप में हुई है।

download (1)

इंदौर के रहने वाले ऋषभ ने बताया कि वे लोग इंदौर के रहने वाले हैं। बस में सवार सभी लोग किसान परिवार से संबंध रखते हैं। सभी धार्मिक तीर्थ स्थलों की यात्रा करने के लिए टूरिस्ट बस में निकले थे। वे केदारनाथ धाम की यात्रा करने के मंगलवार रात को हरिद्वार से अमृतसर के लिए चले थे।

बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे जब वे लुधियाना पहुंचे तो चेहलां गांव के पास हाईवे पर खड़े खराब ट्रॉले से बस टकरा गई। इसके बाद बस में मौजूद लोग चिल्लाने लग गए। हादसे के तुंरत बाद बाद आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने खून से लथपथ श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से उन्हें समराला के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया।

वहां डॉक्टरों ने मीनाक्षी और सरोज बाला को मृत घोषित कर दिया।

About The Author

Advertisement

Latest News