जिला मोगा की 166 सहकारी समितियों को कम्प्यूटरीकृत किया गया है

जिला मोगा की 166 सहकारी समितियों को कम्प्यूटरीकृत किया गया है

मोगा, 9 जनवरी –सभी सरकारी और सहकारी संस्थानों को डिजिटल बनाने के पंजाब सरकार के अभियान को तब बढ़ावा मिला जब मोगा जिले की 166 सहकारी समितियाँ कंप्यूटर सुविधाओं से जुड़ गईं। इस संबंध में जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर कुलवंत सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार और नाबार्ड के सहयोग से पंजाब की सभी […]

मोगा, 9 जनवरी –
सभी सरकारी और सहकारी संस्थानों को डिजिटल बनाने के पंजाब सरकार के अभियान को तब बढ़ावा मिला जब मोगा जिले की 166 सहकारी समितियाँ कंप्यूटर सुविधाओं से जुड़ गईं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर कुलवंत सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार और नाबार्ड के सहयोग से पंजाब की सभी सहकारी समितियों का कंप्यूटरीकरण शुरू कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि 166 सहकारी समितियों के कम्प्यूटरीकरण से समितियों के दैनिक कार्यों में गति और पारदर्शिता आयेगी। इस अवसर पर उन्होंने सहकारिता विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि सहकारी समितियों से जुड़े लोगों को अधिक से अधिक लाभ एवं सुविधाएं दी जाये।

इस संबंध में आज माननीय डिप्टी कमिश्नर मोगा सरदार कुलवंत सिंह (आईएएस) की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जिसमें डाॅ. गुरजोत सिंह उप रजिस्ट्रार सहकारी समितियां, मोगा, चरणजीत सिंह सोही सहायक रजिस्ट्रार सहकारी समितियां, मोगा. डीडीएम नाबद और एमडी सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक मोगा शामिल हुए।

Tags:

Advertisement

Latest News