जालंधर उपचुनाव में कांग्रेस कर सकती है कैंडिडेट का ऐलान

पूर्व डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर का नाम तय

जालंधर उपचुनाव में कांग्रेस कर सकती है कैंडिडेट का ऐलान

पंजाब की जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए दो पार्टियों ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। जिसमें भाजपा ने पूर्व विधायक शीतल अंगुराल को टिकट दिया है और आप ने भाजपा के पूर्व मंत्री भगत चुन्नी लाल के बेटे मोहिंदर भगत को टिकट दिया है। आज कांग्रेस पार्टी भी अपने टिकट की घोषणा कर सकती है।_1718687516

कांग्रेस अब तक के चुनावों में अजेय रही पूर्व डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर को टिकट देने जा रही है। सुरिंदर कौर का नाम लगभग फाइनल माना जा रहा है, सिर्फ घोषणा बाकी है। कांग्रेस हाईकमान की ओर से उम्मीदवार की घोषणा की जा सकती है।

लोकसभा चुनाव में वेस्ट हलके से जीत दर्ज करने वाली कांग्रेस के हौसले बुलंद हैं। इसलिए वेस्ट हलके में कांग्रेस का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। सांसद चरणजीत सिंह चन्नी भी कह रहे हैं कि इस बार कांग्रेस का उम्मीदवार वेस्ट हलके से ही होगा।

इस समय वेस्ट हलके में सबसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर हैं। कहा जा रहा है कि उनका नाम फाइनल हो जाएगा। बता दें कि सुशील रिंकू की वजह से वेस्ट हलके में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। उसके अधिकतर पार्षद पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Advertisement

Latest News