राव इंद्रजीत नहीं है हरियाणा CM पद की रेस में ,भाजपा में गुटबाजी की बात स्वीकारी

राव इंद्रजीत नहीं है हरियाणा CM पद की रेस में ,भाजपा में गुटबाजी की बात स्वीकारी

हिसार बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत ने सीएम पद को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि पंचकूला में भाजपा का सीएम चेहरा घोषित हो चुका है। अमित शाह ने नायब सैनी को सीएम चेहरा बनाया है। पार्टी उनके नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी। वहीं भाजपा में गुटबाजी को लेकर राव इंद्रजीत ने कहा कि गुटबाजी हर पार्टी में होती है।

download

राव इंद्रजीत ने कहा कि मैं 34 साल कांग्रेस में रहा। वहां भी गुटबाजी थी और भाजपा में भी गुटबाजी है, लेकिन भाजपा हरियाणा की नई पार्टी है, समय के साथ बदलाव आएगा और ये कमियां भी दूर होंगी।

राव इंद्रजीत ने अपने हिसार दौरे के बारे में बताया कि जब प्रधानमंत्री फतेहाबाद रैली में थे, तब मैं हिसार में रुका था। हिसार की जनता ने कहा था कि आप यहां नहीं आते। मैंने जनता से वादा किया था कि चुनाव के बाद आऊंगा। इसलिए मैं हिसार आया हूं।

राव इंद्रजीत ने इंसाफ मंच के कार्यक्रमों पर कहा कि यह सामाजिक मंच है, राजनीतिक नहीं। इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। इंसाफ मंच ने कोविड के दौरान भी काम किया। यह भविष्य में भी सामाजिक कार्य करता रहेगा।

राव इंद्रजीत सिंह को कैबिनेट मंत्री न बनाए जाने से लोगों में नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोगों में नाराजगी है। मैं सबसे पुराना राज्यमंत्री रहा हूं। मैं 5 बार राज्यमंत्री रहा हूं, जो शायद इतिहास में पहली बार हुआ है। इसी वजह से लोगों में नाराजगी है।

Advertisement

Latest News