हरियाणा में BJP उम्मीदवार की पत्नी-कांग्रेस नेता पर FIR

वोटिंग के दिन समर्थकों में हुई थी झड़प

हरियाणा में BJP उम्मीदवार की पत्नी-कांग्रेस नेता पर FIR

हरियाणा के सिरसा में BJP उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका और कांग्रेस नेता नवीन केडिया के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। 25 मई को वोटिंग के दिन कांग्रेस नेताओं ने भाजपा नेताओं पर पैसे बांटने का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया।

download (19)

नवीन केडिया की शिकायत पर अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका तंवर, बेटे आदिकर्ता और बेटी पर केस दर्ज हुआ है। वहीं तंवर की पत्नी अवंतिका की शिकायत पर कांग्रेस नेता नवीन केडिया और उनके बेटे नमन केडिया पर केस दर्ज हुआ है।

उधर, SP विक्रांत भूषण ने जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है। पुलिस ने बाजार में नाके हैं और नवीन केडिया के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

25 मई की शाम को जैन स्कूल स्थित मतदान केंद्र के बाहर पैसे बांटने की शिकायत पर कांग्रेस नेता नवीन केडिया और उनके बेटे नमन केडिया पहुंचे थे। वहां डॉ. अशोक तंवर की पत्नी पहले से मौजूद थीं। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इससे कांग्रेस-भाजपा के समर्थक भड़क गए। पत्थरबाजी में नवीन केडिया की गाड़ी के शीशे टूट गए।

नवीन केडिया का आरोप है कि उसका बेटा और समर्थक इसके बाद गाड़ी में बैठकर रोड़ी बाजार में लक्ष्मण दास अरोड़ा वाली गली स्थित उसके ऑफिस में पहुंच गए। पीछे-पीछे अवंतिका तंवर और उनके समर्थक भी यहां आ गए और उन पर हमला कर दिया।

विवाद की सूचना मिलने के बाद एसपी विक्रांत भूषण, एएसपी दीप्ति गर्ग पुलिसबल सहित रोड़ी बाजार पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी तंवर के पुत्र आदिकर्ता तंवर कांग्रेस नेता के कार्यालय में थे। एसपी विक्रांत भूषण ने पुलिस बल को साथ ले जाकर आदिकर्ता को कार्यालय से बाहर निकलवाया। नवीन केडिया ने अवंतिका पर गाली-गलौज करने, धमकाने और मारपीट करने के आरोप लगाए।

इस मामले में अवंतिका तंवर ने कहा कि उनकी ओर से थाने में शिकायत दे दी गई है। मेरे और मेरी बेटी के साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट भी की गई। नवीन केडिया और राजन मेहता वहां खड़े देख रहे थे। सब इनके इशारे पर ही हुआ।

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा