बॉर्डर 2 की तैयारियां शुरू, स्टारकास्ट में सनी देओल संग नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

बॉर्डर 2 की तैयारियां शुरू, स्टारकास्ट में सनी देओल संग नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

 सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर 2’ इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फिल्म के सीक्वल की खबरों ने धमाल मचाया हुआ है. 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल में कथित तौर पर सनी देओल और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में होंगे. अब मेकर्स जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

download (4)

‘बॉर्डर 2’ को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म 2026 में रिलीज होगी. फिल्म में सनी देओल और आयुष्मान खुराना दोनों को साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट क्या है…

पिंकविला की रिपोर्ट में फिल्म डेवलपमेंट से जुड़े एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि बॉर्डर 2 की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है. फिल्म बॉर्डर से जुड़ी टीम पिछले लंबे समय से फिल्म से जुड़ी सभी तैयारियों में लगी हुई थी. टीम पहली फिल्म बॉर्डर के मैग्नीट्यूड को मैच करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है, अब फिल्म से जुड़ीं तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं.

हाल ही में, रणवीर अलाहाबादिया के पॉडकास्ट में सनी देओल ने ‘बॉर्डर 2’ को लेकर बात की थी. उन्होंने ने बताया कि इस फिल्म के बारे में 2015 में सोचा गया था. जब उनसे पूछा गया कि क्या सही में ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बन रहा है, तो उन्होंने कहा था, ‘मैंने ये भी सुना है कि वे बॉर्डर 2 बना रहे हैं. हमें इसे और भी जल्दी शुरू करना था, 2015 में. लेकिन मेरी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के चलते लोग इसे बनाने में डर रहे थे. पर अब, हर कोई इसे बनाना चाहता है.

बॉर्डर 2 को जे.पी.दत्ता डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं, जिन्होंने 1997 की बॉर्डर भी डायरेक्ट की थी. भूषण कुमार और जे.पी.दत्ता की बेटी निधी दत्ता भी फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं.

About The Author

Advertisement

Latest News