पंजाब CM भगवंत मान का सुनील जाखड़ को चैलेंज

CM Bhagwant Challenge BJP

CM Bhagwant Challenge BJP

गणतंत्र दिवस पर पंजाब की झांकी को रिजेक्ट किए जाने पर भाजपा-आप में आरोप प्रत्यारोप जारी है। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने लुधियाना में प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ को चैलेंज किया कि वे दिखा दें कि रिजक्ट की गई झांकी में सीएम मान व केजरीवाल के फोटो थे, वे राजनीति छोड़ देंगे।

सीएम सुनील जाखड़ के इस आरोप पर पलटवार कर रहे थे, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि 26 जनवरी के राष्ट्रीय समारोह में पंजाब राज्य की झांकी को इसलिए बाहर किया गया है, क्योंकि उसमें भगवंत मान और केजरीवाल की तस्वीर लगी थी। सीएम मान ने कहा कि यदि झांकी में फोटो न लगी हुई तो सुनील जाखड़ पंजाब में न घुसे।

Read Also शहीदी सभा में पहुंचे सीएम भगवंत मान, बोले- श्री फतेहगढ़ साहिब की धरती मानवता के लिए प्रेरणास्रोत

मुख्यमंत्री ने मान ने कहा कि जाखड़ अभी नए-नए भाजपा में गए है। अभी पूरी तरह से उन्हें झूठ बोलना नहीं आता। बीते दिन जब जाखड़ जब झूठ बोल रहे थे तो उनके होंठ कांप रहे थे। भगवंत मान ने कहा कि भाजपा में नेताओं को स्क्रिप्ट दी जाती है और नेता वही पढ़ कर भाषण देते है।

मान ने कहा कि 26 जनवरी या 15 अगस्त को कभी भी भगवंत मान या अरविंद केजरीवाल शहीदों के बराबर अपनी तस्वीरें नहीं लगवा सकते। उन्होंने कहा कि PAU में डिबेट इन्हीं कारणों से रखी गई थी छोटी-छोटी किचकिच को दूर किया जा सके। लेकिन जाखड़ साहिब डिबेट में आए नहीं।

मान ने कहा कि उनकी सरकार आने से पहले 9 बार पंजाब की झांकी 26 जनवरी को नहीं दिखाी गई। 9 साल में करीब 5 से 7 बार तो जाखड़ की सरकार रही होगी। उस समय इन्होंने विरोध क्यों नहीं किया। मान ने कहा कि एक बड़ा फैसला किया गया है कि 20 जनवरी को पंजाब की झांकी पंजाब भवन दिल्ली ले जाकर रख दी जाएगी।

रोजाना दिल्ली की सड़कों पर झांकी निकाली जाएगा। मान ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की मनमर्जी नहीं चलने देंगे। अब देश के हालात यह बन गए है कि शहीदों की झांकियां निकालने के लिए भी मोदी झांकी का चुनेंगे। CM Bhagwant Challenge BJP

About The Author

Advertisement

Latest News

हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने
हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सिरसा और रोहतक में बोगस वोटिंग पर दिए बयान पर पूर्व CM भूपेंद्र...
जम्मू में बस 150 फीट गहरी खाई में गिरी
लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है: भगवंत मान
पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे - केजरीवाल
चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं
T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय अभियान शुरू, न्यूयॉर्क में ऐसा रहा पहला सेशन, 2 महीने बाद आए साथ
क्या था लाहौर घोषणापत्र, जिसके बाद पाक ने किया विश्वासघात, अब शरीफ ने कहा-हमारी गलती थी