T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय अभियान शुरू, न्यूयॉर्क में ऐसा रहा पहला सेशन, 2 महीने बाद आए साथ

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय अभियान शुरू, न्यूयॉर्क में ऐसा रहा पहला सेशन, 2 महीने बाद आए साथ

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपने अभियान की शुरुआत कर दी है. भारतीय टीम ने न्यूयॉर्क में पहला ग्राउंड सेशन किया. इसमें हार्दिक पंड्या भी शामिल हुए. बीसीसीआई ने इस सेशन का वीडियो जारी किया है. जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या वीडियो में अपने अनुभव शेयर करते नजर आए. विराट कोहली और रिंकू सिंह इस टीम को बाद में ज्वाइन करेंगे.

GOt8lzkW8AAWcIZ (1)

टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में एक जून से खेला जाना है. भारतीय टीम इसी दिन अपना एकमात्र अभ्यास मैच खेलेगी. वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड से है. इसके बाद 9 जून को भारत और पाकिस्तान का बहुप्रतीक्षित मुकाबला होगा.

भारतीय टीम ने बुधवार (भारतीय समय) को टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपना पहला ग्राउंड सेशन किया. टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई ने कहा, ‘हम दो दिन पहले ही यहां आए हैं. अब हम टीम के साथ यहां अपना रूटीन शुरू कर रहे हैं, ताकि टाइम जोन से तालमेल बिठा सकें. आज हमारा पहला ग्राउंड सेशन है.’ सोहम देसाई ने कहा कि ये खिलाड़ी दो महीने बाद साथ खेलने के लिए आए हैं. अब देखना है कि टीम की बेहतरी के लिए क्या करने की जरूरत है.

जसप्रीत बुमराह इसी वीडियो में कहते हैं कि हमने आज यहां क्रिकेट नहीं खेला है. हम यहां टीम एक्टिविटी के लिए आए हैं. यहां का मौसम अच्छा है. पूरी टीम ने यहां फुटबॉल-वॉलीबॉल खेला. एक्सरसाइज की. हार्दिक पंड्या ने बाद में कहा, यहां आकर बेहद उत्साहित हूं. मौसम अच्छा है. धूप खिली हुई है. रवींद्र जडेजा ने कहा कि न्यूयॉर्क में पहली बार क्रिकेट खेलेंगे. अच्छा लग रहा है.

About The Author

Related Posts

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा