पंजाब में योगी तीन जगह करेंगे प्रोग्राम

भाजपा ने पत्र लिखकर मांगा समय

पंजाब में योगी तीन जगह करेंगे प्रोग्राम

लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की चुनावी कैंपेन को धार देने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पंजाब आएंगे। भाजपा की तरफ से उनके तीन जगह प्रोग्राम करवाने की तैयारी की गई है। इसमें जालंधर, लुधियाना व बटाला शामिल है।

images (38)

पंजाब भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ ने इस संबंध में एक पत्र लिखकर उनसे समय मांगा है। साथ कहा है कि थोड़ा सा समय पंजाब को भी दे, ताकि चुनावी मुहिम को तेज किया जा सकें। जाखड़ ने पत्र में लिखा है कि आपकी सुविधा अनुसार ठहरने की व्यवस्था लुधियाना में ही कर दी जाएगी।

दो दिन पहले पंजाब भाजपा की तरफ से स्टार कैंपेनरों की सूची जारी की गई थी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत 40 लोगों के नाम शामिल थे। इन नेताओं को भाजपा की तरफ सुविधा अनुसार बुलाया जाएगा।

इसके अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को स्टार कैंपेनरों की सूची में शामिल किया गया है। राज्य में पहली बार भाजपा लोकसभा की 13 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है। ऐसे में पार्टी की तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

प्रधानमंत्री मोदी भी पंजाब दौरे पर आएंगे। उनके प्रोग्राम पंजाब में कहां पर करवाए जाएंगे, इसको लेकर पार्टी तैयारी कर रही है। पार्टी की कोशिश उनके प्रोग्राम अमृतसर, लुधियाना और जालंधर में आयोजित करने के हैं। इसको लेकर पार्टी में मीटिंग का दौर चल रहा है।

 

About The Author

Advertisement

Latest News