राज्य सरकार युवाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार के लिए सक्षम बनाने के लिए प्रतिबद्ध: विधायक मास्टर जगसीर सिंह

राज्य सरकार युवाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार के लिए सक्षम बनाने के लिए प्रतिबद्ध: विधायक मास्टर जगसीर सिंह

बठिंडा, 11 जनवरी: मुख्यमंत्री पंजाब। भगवंत मान के कुशल नेतृत्व में राज्य सरकार पंजाब के हर वर्ग के युवाओं को रोजगार और स्व-रोज़गार योग्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध और प्रयासरत है। ये बातें भुच्चो मंडी के विधायक मास्टर जगसीर सिंह ने गांव सिविया में पंजाब राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत पहल आजीविका होंजरी के […]

बठिंडा, 11 जनवरी: मुख्यमंत्री पंजाब। भगवंत मान के कुशल नेतृत्व में राज्य सरकार पंजाब के हर वर्ग के युवाओं को रोजगार और स्व-रोज़गार योग्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध और प्रयासरत है। ये बातें भुच्चो मंडी के विधायक मास्टर जगसीर सिंह ने गांव सिविया में पंजाब राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत पहल आजीविका होंजरी के शुभारंभ के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के अवसर पर व्यक्त किए।

इस दौरान हलका विधायक भुच्चो मंडी मास्टर जगसीर सिंह ने आजीविका मिशन द्वारा किए जा रहे कार्यों की खूब सराहना की। इस मौके पर विधायक मास्टर जगसीर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री से इस नेक काम में महिलाओं की मदद करने को कहा। भगवंत मान के कुशल नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया गया।

इस अवसर पर विधायक जगसीर सिंह ने पहल आजीविका मिशन की महिलाओं की सराहना करते हुए कहा कि वे कड़ी मेहनत करके आपसी भाईचारा कायम रखते हुए स्वरोजगार के माध्यम से अपनी और अपने परिवार की आय बढ़ा सकती हैं और अपने लक्ष्य को प्राप्त कर उच्च पद प्राप्त कर सकती हैं।

इस अवसर पर आप के पूर्व जिला अध्यक्ष (ग्रामीण) श्री गुरजंट सिंह सिविया, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष डाॅ. बूटा सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष श्री मनप्रीत सिंह गुग्गी चहल, मैडम मनदीप कौर रामगड़िया, गांव की सरपंच श्रीमती हरिंदर कौर के अलावा बड़ी संख्या में रहमत लाइवलीहुड क्लस्टर लेवल फेडरेशन की महिलाएं और अन्य हस्तियां मौजूद थीं।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा