गांवों के आम क्षेत्रों के विकास पर दिया जा रहा है विशेष ध्यान-विधायक बुद्धराम

गांवों के आम क्षेत्रों के विकास पर दिया जा रहा है विशेष ध्यान-विधायक बुद्धराम

मानसा, 08 जनवरी:मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार में विकास कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ किए जा रहे हैं। सरकार गांवों के सामान्य क्षेत्रों के विकास पर भी विशेष ध्यान दे रही है। ये विचार बुढलाडा के विधायक एवं आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रधान श्री बुध राम ने गांव […]

मानसा, 08 जनवरी:
मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार में विकास कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ किए जा रहे हैं। सरकार गांवों के सामान्य क्षेत्रों के विकास पर भी विशेष ध्यान दे रही है। ये विचार बुढलाडा के विधायक एवं आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रधान श्री बुध राम ने गांव कुलाना में आम आदमी शेड का कार्य पूरा होने पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

विधायक बुद्ध राम ने कहा कि इस शेड के लिए 9 लाख 70 हजार रुपये, दाना मंडी के लिए 47 लाख रुपये, आंगनबाडी केंद्र और एससी के लिए 9 लाख 96 हजार रुपये दिए जाएंगे। सरकार द्वारा धर्मशाला के लिए दो लाख पचास रुपये की राशि स्वीकृत की गई है, जिससे शेड का कार्य समय पर पूरा हो चुका है तथा आंगनबाडी केंद्र धर्मशाला व दाना मंडी का कार्य प्रगति पर है, जो शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गांवों में मध्यम वर्गीय परिवारों के बीच सामूहिक कार्यक्रम या खुशी-दुख के कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कोई साझा स्थान नहीं होने के कारण समस्या का सामना करना पड़ता है। अब इस शेड के निर्माण से यह समस्या दूर हो जाएगी। उन्होंने गांव में चल रहे अन्य विकास कार्यों की भी समीक्षा की।

इस अवसर पर सोहाना सिंह कलीपुर चेयरमैन सेंट्रल कोआपरेटिव बैंक जिला मानसा, पंचायत सचिव बलजिंदर सिंह, गुरदर्शन सिंह पटवारी, सरपंच जगदीश सिंह, राजिंदर सिंह फौजी, शिंदर सिंह, गुरनैब सिंह, गुरमेल सिंह, करनैल कौर, सुखजीत कौर सभी पंचायत सदस्य, आम इस मौके पर आदमी पार्टी के बलविंदर सिंह, जगदीश सिंह पटवारी, बूटा सिंह, सभी पदाधिकारी और ग्रामीण सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News