पंजाब सरकार सरकारी विभागों से लोगों के काम एक ही जगह निपटाने की कोशिश कर रही है

पंजाब सरकार सरकारी विभागों से लोगों के काम एक ही जगह निपटाने की कोशिश कर रही है

मानसा, 06 जनवरी: मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों के सरकारी विभागों से संबंधित कार्यों को एक ही स्थान पर निपटाने का प्रयास कर रही है। ये विचार बुढलाडा के विधायक एवं आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रिंसिपल बुध राम ने बुढलाडा में इंतकालों के निपटारे के लिए राजस्व […]

मानसा, 06 जनवरी:

मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों के सरकारी विभागों से संबंधित कार्यों को एक ही स्थान पर निपटाने का प्रयास कर रही है। ये विचार बुढलाडा के विधायक एवं आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रिंसिपल बुध राम ने बुढलाडा में इंतकालों के निपटारे के लिए राजस्व विभाग द्वारा आयोजित विशेष शिविर में भाग लेने के अवसर पर व्यक्त किये। इस अवसर पर एस.डी.एम बुढलाडा श्री गगनदीप सिंह भी उपस्थित थे।

शिविर में कानूनगो व पटवारियों को संबोधित करते हुए विधायक बुद्धराम ने कहा कि इसी प्रकार अन्य विभागों से संबंधित कार्यों के निस्तारण के लिए भी ऐसे शिविर लगाए जाएंगे। विधायक ने बताया कि राजस्व विभाग की ओर से लगाए गए इस कैंप के दौरान नायब तहसीलदार बुढलाडा की देखरेख में 276 नामांतरण और 21 फर्दों को मौके पर ही मंजूरी दे दी गई।

इसके बाद उन्होंने गांव आलमपुर बोदला में सीवेज प्लांट और पार्क का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इस स्थान पर तालाब होने के कारण ग्रामीणों को परेशानी होती थी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारियों के सहयोग से ग्रामीणों और नगर पंचायत ने इस तालाब का स्वरूप बदल दिया है और इस स्थान को पार्क बनाकर नया रूप दिया है। उन्होंने कहा कि यह ग्रामीणों के लिए नये साल का तोहफा है।

इस अवसर पर वन विभाग द्वारा हरदयाल सिंह, विधायक बुध राम द्वारा पार्क में पौधारोपण की शुरूआत की गई। इस अवसर पर गांव वासियों के अलावा विशेष रूप से आम आदमी पार्टी के सोहाना सिंह कलीपुर चेयरमैन सेंट्रल कोआपरेटिव बैंक जिला मानसा, मनजीत सिंह घैनवाल चाहलां, गुरदर्शन सिंह पटवारी, मेला सिंह एस.एच.ओ. सदर बुढलाडा, गांव आलमपुर बोदला का पूरा जमावड़ा था। टीम, सरपंच जुगराज सिंह, रमेश कुमार चोपड़ा पंच, अजैब सिंह चीमन, मंगा सिंह पंच, सुखप्रीत सिंह टिंकू, प्रिंसिपल दर्शन खान, निखिल लाकड़ा जेई मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा