जालंधर पहुंचे पंजाब BJP प्रधान सुनील जाखड़:बोले- मंत्री बलकार पर एक्शन लें CM

पंजाब की नसल और फसल को बचाना जरूरी

जालंधर पहुंचे पंजाब BJP प्रधान सुनील जाखड़:बोले- मंत्री बलकार पर एक्शन लें CM

जालंधर में आज बीजेपी पंजाब प्रधान सुनील कुमार जाखड़ ने जमकर आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा। पंजाब प्रेस क्लब में पहुंचे जाखड़ ने कहा- राज्य में आप सरकार बनने के बाद हजारों करोड़ का नुकसान हो गया है।

download (30)

जगह जगह पर बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को लेकर भी जाखड़ ने जमकर भड़ास निकाला। जाखड़ ने कहा- प्रदर्शन करने वाले किसान नहीं, बल्कि राजनीतिक पार्टियों से संबंध रखने वाले लोग हैं। इनकी राजनीति के चक्कर में कारोबारी परेशान हो रहे हैं।

बीजेपी पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ ने कहा- हम सभ्य समाज के लोग हैं। पहले भी ऐसे कई मंत्रियों पर इलजाम लगे हैं। मगर सीएम मान की जिम्मेदारी है कि इस पर कार्रवाई करना।

बीजेपी के पंजाब प्रधान सुनील कुमार जाखड़ ने कहा- पीएम मोदी के सामने मैंने पंजाब की नसल और पंजाब की फसल बचाने के लिए मुद्दे रखे हैं। पंजाब आम को लोगों ने 92 सीटें दी, मगर पूरे राज्यों में नशा आगे से ज्यादा बिक रहा है। राज्य में लोगों का आम आदमी पार्टी ने काफी निराश किया है। जाखड़ बोले- मेरा सवाल किसी मंत्री पर नहीं, बल्कि मेरा सवाल सीएम भगवंत मान पर है।

क्योंकि हर मुद्दे पर वह चुप्पी साधे हुए हैं। जालंधर की स्पोर्ट्स और लैदर इंडस्ट्री आम आदमी पार्टी की सरकार ने बर्बाद कर दी। जाखड़ ने कहा- राज्य में पूरी तरह से लॉ एंड आर्डर बर्बाद हो चुका है। सीएम मान दावा करते थे कि एक नंबर पर कॉल कर और घर पर आकर आपका काम करके जाएंगे। मगर भगवंत मान द्वारा किए गए सभी दावे झूठे निकले। आम द्वारा बोले के सभी झूठों को पूरा राज्य गवाह है।

About The Author

Advertisement

Latest News