पहली बार माता-पिता के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचा छोटा मूसेवाला

मां चरण कौर और पिता बलकौर सिंह छोटा मूसेलवाला को लेकर पहुंचे

पहली बार माता-पिता के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचा छोटा मूसेवाला

सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई आज गोल्डन टेंपल में पहुंचा। मां चरण कौर और पिता बलकौर सिंह छोटा मूसेलवाला को लेकर गोल्डन टेंपल पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चे समेत माथा टेका। यह पहला मौका है जब छोटा मूसेवाला गोल्डन टेंपल पहुंचे। परिवार का कहना है कि गुरुओं का आशीर्वाद दिलाने और परिवार की सुख-शांति के लिए ही छोटे सिद्धू को गोल्डन टेंपल लाए हैं।

1_1715415165

गोल्डन टेंपल में परिवार ने साधारण श्रद्धालुओं की तरह माथा टेका, लेकिन सुरक्षा के चलते उन्हें घेरे में रखा गया। लोगों ने उन्हें मिल छोटे सिद्धू के आने की शुभकामनाएं भी दी। कुछ उन्हें देख कुछ लोग भावुक भी हुए। वहीं, बलकौर सिंह ने अपने चुनाव ना लड़ने का कारण भी बताया। मीडिया से बातचीत करते हुए बलकौर सिंह ने कहा कि वे इस बार चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन छोटे सिद्धू के कारण और घर के माहौल को देखते हुए उन्होंने चुनाव ना लड़ने का फैसला किया

बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी उनके बेहद करीबी हैं। वे उनके चुनाव प्रचार में जरूर जाएंगे। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को याद कर कहा कि वह उनका बेटा है, आज भी दिन में जब भी उसके गीत सुनते हैं तो भावुक हो जाते हैं।

Advertisement

Latest News