जिला रोजगार ब्यूरो मोगा में रोजगार कैंप 18 जनवरी को

जिला रोजगार ब्यूरो मोगा में रोजगार कैंप 18 जनवरी को

मोगा, 16 जनवरी:पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार ते व्यस्तम मिशन के तहत गुरुवार, 18 जनवरी 2024 को जिला रोजगार सृजन, कौशल विकास और प्रशिक्षण कार्यालय, मोगा में एक रोजगार शिविर का आयोजन किया जा रहा है। यह शिविर सुबह 11 बजे से 1 बजे तक लगेगा। जानकारी देते हुए जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अधिकारी, […]

मोगा, 16 जनवरी:
पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार ते व्यस्तम मिशन के तहत गुरुवार, 18 जनवरी 2024 को जिला रोजगार सृजन, कौशल विकास और प्रशिक्षण कार्यालय, मोगा में एक रोजगार शिविर का आयोजन किया जा रहा है। यह शिविर सुबह 11 बजे से 1 बजे तक लगेगा।

जानकारी देते हुए जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अधिकारी, मोगा श्रीमती डिंपल थापर ने बताया कि इस कैंप में एमएफपीएस (मॉडर्न फेयर प्राइस शॉप) द्वारा खोले जाने वाले राशन केंद्रों को चलाने के लिए 18 डेटा एंट्री ऑपरेटरों (केवल लड़कों) की वैकेंसी है। साक्षात्कार प्रक्रिया के माध्यम से किया गया। चयनित उम्मीदवारों को 10 से 12 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा. इस पद के लिए अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता स्नातक, आयु 25 से 40, कंप्यूटर प्रशिक्षण की जानकारी और उसका प्रमाण पत्र आवश्यक है। ये डाटा एंट्री ऑपरेटर राऊवाल, माडी मुस्तफा, थराज, वांदर, भलूर, रावली, फतेहपुर झुगी, भोगेवाला, गोलूवाला, किशनपुर सैद, ढिलवांवाला, डाला, कोकरी कलां, चूहड़ चक, डोधर गरबी, भगेलेवाला, मोठांवाली, नाथूवाला जदीद गांवों में आदि की आवश्यकता हैं।

श्रीमती डिंपल थापर ने इन गांवों के आसपास के युवाओं से अपील की कि इस पद के लिए योग्य अधिक से अधिक अभ्यर्थी शिविर में शामिल हों। इसके अलावा इन गांवों से 5 से 10 किमी दूर के युवा भी शिविर में शामिल हो सकते हैं. इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय, मोगा या कार्यालय के हेल्पलाइन नंबर 6239266860 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News