शिक्षा मंत्री बैंस गणतंत्र दिवस के मौके पर मोहाली में तिरंगा फहराएंगे

शिक्षा मंत्री बैंस गणतंत्र दिवस के मौके पर मोहाली में तिरंगा फहराएंगे

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 18 जनवरी 2024:अतिरिक्त उपायुक्त (सामान्य) विराज श्यामकरन तिडके ने कहा कि पंजाब के शिक्षा मंत्री एस. हरजोत सिंह बैंस गणतंत्र दिवस के मौके पर शहीद मेजर हरमिंदरपाल सिंह गवर्नमेंट कॉलेज, मोहाली (साहिबजादा अजीत सिंह नगर) में तिरंगा फहराएंगे। उन्होंने सरकारी कॉलेज, मोहाली में की जा रही तैयारियों का जायजा लेते हुए […]

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 18 जनवरी 2024:
अतिरिक्त उपायुक्त (सामान्य) विराज श्यामकरन तिडके ने कहा कि पंजाब के शिक्षा मंत्री एस. हरजोत सिंह बैंस गणतंत्र दिवस के मौके पर शहीद मेजर हरमिंदरपाल सिंह गवर्नमेंट कॉलेज, मोहाली (साहिबजादा अजीत सिंह नगर) में तिरंगा फहराएंगे।
उन्होंने सरकारी कॉलेज, मोहाली में की जा रही तैयारियों का जायजा लेते हुए जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में शामिल सभी विभागों को राष्ट्रीय महत्व के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक पालन करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि 22 जनवरी से कॉलेज ग्राउंड में शुरू होने वाले कार्यक्रम की पूर्वाभ्यास के साथ अच्छी तैयारी कर ली जाए। 24 जनवरी को फुल ड्रेस रिहर्सल उपायुक्त श्रीमती आशिका जैन एवं एसएसपी डाॅ. संदीप गर्ग की मौजूदगी में किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पुलिस, होम गार्ड और एनसीसी कैडेट की टुकड़ियां गणतंत्र दिवस परेड का हिस्सा होंगी. विभिन्न स्कूलों के छात्र पीटी शो के साथ-साथ सांस्कृतिक गुलदस्ते का भी हिस्सा बनेंगे। इसके अलावा इस अवसर पर विभिन्न विभागों/स्वयं सहायता समूहों द्वारा कल्याण एवं विकास योजनाओं के बारे में पोस्टर निकाले जायेंगे तथा प्रदर्शनी स्टॉल भी लगाये जायेंगे।
एडीसी (जे) विराज एस तिडके ने उपस्थित सभी विभागों से कहा कि वे स्वतंत्रता संग्राम में अपना बलिदान देने वाले महान स्वतंत्रता सेनानियों और राष्ट्रीय महत्व के इस दिन को समान अधिकार देने के लिए एक संविधान का मसौदा तैयार करें। महान नेताओं के प्रति भक्ति और सम्मान के साथ इस कार्यक्रम की तैयारी करें।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News