भागसर गांव में मनाई गई बेटियों की लोहड़ी

भागसर गांव में मनाई गई बेटियों की लोहड़ी

बल्लुआना, फाजिल्का, 13 जनवरी बल्लूआना विधानसभा क्षेत्र के गांव भागसर में आज धीयां दी लोहड़ी मनाई गई, जिसमें बल्लुआना के विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे। इस मौके पर विधायक ने विकास के लिए 50 हजार रुपये की ग्रांट दी। इस अवसर पर विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर […]

बल्लुआना, फाजिल्का, 13 जनवरी

बल्लूआना विधानसभा क्षेत्र के गांव भागसर में आज धीयां दी लोहड़ी मनाई गई, जिसमें बल्लुआना के विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे। इस मौके पर विधायक ने विकास के लिए 50 हजार रुपये की ग्रांट दी।

इस अवसर पर विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने कहा कि पंजाब सरकार महिला सशक्तिकरण के लिए विशेष प्रयास कर रही है। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को लोहड़ी पर्व की बधाई देते हुए कहा कि एक समय था जब लड़का पैदा होने पर ही लोहड़ी मनाई जाती थी, लेकिन अब समाज की सोच बदलने लगी है।

विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने कहा कि आज बेटियां हर क्षेत्र में आगे आ रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी स्तर पर तो महिलाओं को सशक्त बनाने का प्रयास किया ही जा रहा है,लेकिन सामाजिक स्तर पर भी ऐसे आयोजनों से सामाजिक सोच में तेजी से बदलाव आएगा।

विधायक श्री अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने कहा कि ऐसे त्योहार हमारी विरासत और संस्कृति का प्रतीक हैं और ये त्योहार सभी को आपसी भाईचारे का संदेश भी देते हैं। इस मौके पर सांस्कृतिक रंग भी देखने को मिले।

इस मौके पर जिला प्रोग्राम अधिकारी नवदीप कौर ने कहा कि पंजाब सरकार 13 जनवरी से 20 जनवरी 2024 तक लोहड़ी का त्योहार मनाएगी। उन्होंने कहा कि उनकी निरंतरता में आज ब्लॉक अबोहर 2 के ब्लॉक स्तरीय गांव भागसर में लोहड़ी का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर बल्लुआना के विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत करने पहुंचे। इस अवसर पर 11 नवजात बेटियों के माता-पिता को लोहड़ी पर्व की बधाई एवं सम्मान किया गया।

इस अवसर पर सुधीर कुकना, ब्लॉक अध्यक्ष मनोज सोरेन, अंग्रेज सिंह बराड़, बलजीत सिंह, चरणजीत सियाग, देवीलाल, अवनीश गोदारा, धर्मवीर गोदारा, सिमर सरपंच सहित पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा