पशुपालन विभाग फाजिल्का और नगर निगम अबोहर ने समुदाय के बेसहारा कुत्तों की सुरक्षा के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया।

पशुपालन विभाग फाजिल्का और नगर निगम अबोहर ने समुदाय के बेसहारा कुत्तों की सुरक्षा के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया।

फाजिल्का, 29 दिसम्बर डिप्टी कमिश्नर फाजिल्का डॉ. सेनु दुग्गल के दिशा-निर्देशानुसार, डॉ. राजीव छाबड़ा, डिप्टी डायरेक्टर पशुपालन फाजिल्का के नेतृत्व में, पशुपालन विभाग फाजिल्का और नगर निगम अबोहर ने गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल अबोहर के सहयोग से एक अभियान शुरू किया है। समुदाय में असहाय कुत्तों की सुरक्षा के लिए टीकाकरण अभियान शुरू हो […]

फाजिल्का, 29 दिसम्बर डिप्टी कमिश्नर फाजिल्का डॉ. सेनु दुग्गल के दिशा-निर्देशानुसार, डॉ. राजीव छाबड़ा, डिप्टी डायरेक्टर पशुपालन फाजिल्का के नेतृत्व में, पशुपालन विभाग फाजिल्का और नगर निगम अबोहर ने गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल अबोहर के सहयोग से एक अभियान शुरू किया है। समुदाय में असहाय कुत्तों की सुरक्षा के लिए टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है।इस संबंध में जानकारी देते हुए अबोहर के वरिष्ठ पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. मंदीप सिंह ने बताया कि अबोहर शहर के बेसहारा कुत्तों को डिस्टेंपर बीमारी से बचाने के लिए टीकाकरण किया जा रहा है ताकि कुत्तों को डिस्टेंपर बीमारी से बचाकर इंसानों को बचाया जा सके। डॉ. अमित नैन पशु चिकित्सा अधिकारी अबोहर ने पशु प्रेमियों को इस अभियान से जुड़ने का संदेश दिया है।
इस अवसर पर परमिंदर सिंह क्षेत्रीय सचिव गुरु गोबिंद सिंह सताडी सर्कल अबोहर ने कहा कि इस अभियान के लिए सभी टीके संगठन द्वारा उपलब्ध कराए जाएंगे। उन्होंने शहरवासियों से इस अभियान में अधिक से अधिक सहयोग देने की अपील की ताकि अधिक से अधिक संख्या में कुत्तों का टीकाकरण किया जा सके।श्री मंगत रॉय बठला ने इस अभियान के लिए वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल को धन्यवाद दिया।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा