जालंधर से विधायक अंगुराल स्पीकर से मिलने पहुंचे

लोगों ने मुझे वोट दिए, ना की पार्टी को

जालंधर से विधायक अंगुराल स्पीकर से मिलने पहुंचे

पंजाब के जालंधर पश्चिम से विधायक शीतल अंगुराल इस्तीफे को लेकर आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां से मिलने के पहुंचे। हालांकि स्पीकर संधवां विधानसभा मौजूद नहीं थी। विधायक अंगुराल आज अपना पक्ष रखने के लिए पहुंचे थे।

441901619_1007460187613716_2666974182945436908_n

अंगुराल ने कहा- मैंने इस्तीफा सिर्फ इसलिए दिया था, क्योंकि लोकसभा चुनावों के साथ ही चुनाव करवाए जाते, मगर ऐसा नहीं हुआ। जिसके चलते मेरे लोगों ने वोट मुझे डाले हैं, ना की किसी पार्टी को। इसलिए मैंने इस्तीफा वापस लेने का फैसला लिया है। आज मैं अपना पक्ष रखने के लिए आया हूं। मगर मेरे साथ किसी प्रकार से कोई भी धक्का हुआ तो मैं हाईकोर्ट जाऊंगा।

साल 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में शीतल अंगुराल आम आदमी पार्टी की टिकट से जालंधर वेस्ट से जीतकर विधायक बने थे। लेकिन लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 27 मार्च को वह भाजपा में शामिल हो गए थे। इसके बाद विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन जैसे ही मतदान संपन्न हुआ तो उन्होंने इस्तीफा वापस लेने के लिए विधानसभा स्पीकर को पत्र लिखा है।

शीतल ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा- "अगर अब तक उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया जाता तो पश्चिम हलके में दोबारा चुनाव करवाने पड़ेंगे, जिससे सरकार का चुनाव खर्च भी बढ़ जाता। यही वजह है कि वह अपना इस्तीफा वापस ले रहे हैं। वहीं, उन्हें आज वेरिफिकेशन के लिए बुलाया गया है।

Advertisement

Latest News