PM मोदी से मिलकर मुंबई रवाना हुई टीम इंडिया

शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव में खुली बस पर विक्ट्री परेड

PM मोदी से मिलकर मुंबई रवाना हुई टीम इंडिया

टी-20 चैम्पियन बनने के बाद बारबाडोस से लौटी टीम इंडिया PM नरेंद्र मोदी से मिलकर मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। आधे घंटे पहले टीम की चार्टर्ड फ्लाइड दिल्ली एयरपोर्ट से टेकऑफ हुई।

449993774_1020199332816161_2838794916214018509_n

इससे पहले टीम ने करीब करीब डेढ़ घंटे तक प्रधानमंत्री से मुलाकात की। इस दौरान खिलाड़ियों ने पीएम को एक जर्सी दी, इसमें नमो-1 लिखा है। फिर सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

मुंबई में आज शाम 5 बजे वहां नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में विक्ट्री परेड होगी। इसके बाद स्टेडियम में कैश प्राइज दिया जाएगा, यहां फैंस को फ्री एंट्री दी जाएगी।

टीम सुबह 6:10 बजे चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची थी। टर्मिनस से बाहर आकर कप्तान रोहित शर्मा, BCCI सचिव जय शाह और प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी ने केट काटा। इस दौरान भारतीय फैंस अपने चहेते हीरोज की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।

एयरपोर्ट से टीम होटल ITC मौर्या पहुंची। यहां कप्तान रोहित शर्मा सहित ऋषभ पंत, सूर्यकुमार और हार्दिक पंड्या ने भांगड़ा किया। होटल में भी एक स्पेशल केक काटा गया। यहीं से टीम प्रधानमंत्री आवास के लिए रवाना हुई। टीम इंडिया तूफान की वजह से बारबाडोस में तीन दिन से फंसी थी। BCCI ने उसे लाने के लिए स्पेशल विमान भेजा। इस प्लेन का नाम 'चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप' रखा गया।

Advertisement

Latest News