महिलाओं के दर्द और संघर्ष को बयां करती है 'हमारे बारह, फिल्म का दमदार टीजर हुआ रिलीज

महिलाओं के दर्द और संघर्ष को बयां करती है 'हमारे बारह, फिल्म का दमदार टीजर हुआ रिलीज

 अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी की फिल्म ‘हमारे बारह’ घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का शानदार पोस्टर जारी किया था, जिसके बाद इसके टीजर और ट्रेलर को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई. इस बीच मेकर्स ने ‘हमारे बारह’ का दमदार टीजर रिलीज कर दिया है.download (22)

उत्तर प्रदेश के बैकड्रॉप पर सेट हमारे बारह’ देश में बढ़ रहे जनसंख्या के मुद्दे पर रोशनी डालती है. इसके साथ ही यह फिल्म एक ऐसी कहानी पेश करती है जो सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है. टीजर में अन्नू कपूर, अश्विनी कालसेकर, अभिमन्यु सिंह और अन्य सपोर्टिंग एक्टर्स दमदार किरदारों में नजर आ रहे हैं.  इस फिल्म में कोर्ट रूम ड्रामा का भी तड़का लगाया गया है, जिसकी झलक टीजर में देखने को मिलती है.‘हमारे बारह’ फिल्म एक संवेदनशील और जरूरी विषय पर बात करती है, जो हर किसी को प्रभावित करने वाली है. यह फिल्म भारतीय समाज में महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले संघर्षों को उजागर करने के साथ उनके द्वारा मुश्किल वक्त को झेलने की शक्ति पर भी रोशनी डालती है

अगले महीने इन दिन रिलीज होगी ‘हमारे बारह’
अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी की फिल्म ‘हमारे बारह’ 7 जून, 2024 को दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में मेकर्स लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए फिल्म का प्रीमियर प्रतिष्ठित 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल में करेंगे.

About The Author

Advertisement

Latest News