सोनाक्षी-जहीर की मेहंदी की Inside तस्वीर आई सामने

सोनाक्षी-जहीर की मेहंदी की Inside तस्वीर आई सामने

सोनाक्षी सिन्हा और उनके लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ये जोड़ी 23 जून को शादी करेगा. फिलहाल कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बीते दिन सोनाक्षी और जहीर का मेहंदी फंक्शन होस्ट किया गया था. इस सेरेमनी में कपल के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे. वहीं अब सोनाक्षी-जहीर के मेहंदी फंक्शन की एक नई तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है जिसमें जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला ये जोड़ा अपने फ्रेंड्स के साथ पोज देता हुआ नजर आ रहा है.

WhatsApp Image 2024-06-22 at 4.39.05 PM (1)

लेटेस्ट फोटो में, सोनाक्षी सिन्हा अपने होने वाले दूल्हे जहीर इकबाल के करीब खड़ी होकर मुस्कुराती हुई दिख रही है. ये कपल अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेता नजर आ रहा है. जल्द दुल्हनिया बनने वाली सोनाक्षी ने अपने मेहंदी फंक्शन में रेड और ब्राउन टच का एथनिक आउटफिट पहना था और वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं जहीर लो नेकलाइन वाले फ्लोरल प्रिंट कुर्ते में बेहद अट्रैक्टिव लग रहे थे.

इससे पहले जहीर की बहन सनम रतनसी ने भी सोनाक्षी की मेहंदी सेरेमनी की एक फोटो शेयर की थी. तस्वीर में,कपल अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रहे थे. इस फोटो में भी सोनाक्षी ने  अपने दूल्हे जहीर के साथ खड़ी हुई नजर आ रही है.

इन सबके बीच कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनका परिवार सोनाक्षी की जहीर संग शादी से नाराज हैं. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया और उन लोगों पर निशाना साधा जो उनके परिवार के खिलाफ "झूठ" फैला रहे हैं. दिग्गज अभिनेता ने कहा था “मुझे बताओ, आख़िर यह किसकी ज़िंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं. वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है. मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं करना चाहिए और मुझे क्यों नहीं होना चाहिए?”

Latest News

अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
30 विमानों को एक बार फिर सोमवार देर रात बम से उड़ाने की धमकी मिली है। न्यूज एजेंसी PTI के...
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..
पंजाब के 20 हजार स्कूलों में हुई PTM:CM मान ने नंगल में पेरेंट्स और स्टूडेंट्स से की मुलाकात
हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल
iPhone 17 Air के 4 लीक्स जो किसी Apple आईफोन में नहीं, Plus मॉडल बंद करवाएगा ये पतला फोन
ब्रेकफास्ट में भूलकर भी न करें ये गलतियां ! उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान..
ब्रेन डेड मरीज में अचानक आई जान तो डॉक्टर हैरान, मेडिकल इतिहास में मान रहे चमत्कार