सिद्धू मूसेवाला का 7वां गाना:स्टेफलॉन डॉन के यू-ट्यूब चैनल पर होगा रिलीज

सिद्धू मूसेवाला का 7वां गाना:स्टेफलॉन डॉन के यू-ट्यूब चैनल पर होगा रिलीज

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का देहांत के बाद अब उनका 7वां गाना आज रिलीज होने जा रहा है। मूसेवाला का ये नया गीत 'डिलेमा' ब्रिटिश सिंगर स्टेफलॉन डॉन के साथ है और उन्हीं के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। स्टेफलॉन खुद इसे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर प्रमोट कर रही है। इतना ही नहीं, वे इसके लिए लंदन की सड़कों पर भी निकली।

7_1719213494स्टेफलॉन डॉन ने इस गीत के लिए लंदन की सड़कों पर भी प्रमोशन की। हजारों की गिनती में लोग साउथ हॉल पहुंचे। स्टेफलॉन ने गीत को प्रमोट करने के लिए टी शर्ट्स प्रिंट करवाई हैं, जिसमें एक तरफ उसकी तो पिछली तरफ सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर को प्रिंट करवाया।

गीत कितने मिनट का होगा और इसके बोल क्या होंगे, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सांझा नहीं की गई। लेकिन स्टेफलॉन की तरफ से गीत को लेकर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे #justiceforsidhumoosewala को प्रमोट कर रही है।

स्टेफलॉन की तरफ से जो वीडियो उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, उसमें सिद्धू मूसेवाला के गांव को दिखाया गया है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मूसेवाला के गांव मूसा के गांव के शॉट इस गीत में हो सकते हैं। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी इस पोस्ट में दिख रहे हैं। इसी पोस्ट में वे #justiceforsidhumoosewala के शॉट भी हैं।

मूसेवाला का दो महीने पहले 10 अप्रैल को नया गीत 4:10 लॉन्च हुआ था। ये गीत रैपर व मूसेवाला के दोस्त सनी माल्टन ने पूरा किया था। इस साल में ये मूसेवाला के फैंस के लिए दूसरी बड़ी खुशखबरी थी। इससे पहले मूसेवाला के भाई के जन्म की खबर इस साल फैंस को मिली थी। 17 मार्च को मूसेवाला के भाई ने जन्म लिया था।

Advertisement

Latest News