मोगा में इन विशेष शिविरों के माध्यम से 1271 तबादलों के लंबित मामलों का निपटारा

मोगा में इन विशेष शिविरों के माध्यम से 1271 तबादलों के लंबित मामलों का निपटारा

मोगा, 16 जनवरी:पंजाब सरकार ने निर्णय लिया था कि राजस्व विभाग के अधिकारी छुट्टियों के दिन अपने-अपने कार्यालयों में विशेष शिविरों के माध्यम से लंबे समय से लंबित तबादलों का निपटारा करेंगे। पंजाब सरकार का यह अभियान सफल रहा और इन शिविरों को राजस्व विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों और आम लोगों ने खूब सराहा। सरकार के […]

मोगा, 16 जनवरी:
पंजाब सरकार ने निर्णय लिया था कि राजस्व विभाग के अधिकारी छुट्टियों के दिन अपने-अपने कार्यालयों में विशेष शिविरों के माध्यम से लंबे समय से लंबित तबादलों का निपटारा करेंगे। पंजाब सरकार का यह अभियान सफल रहा और इन शिविरों को राजस्व विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों और आम लोगों ने खूब सराहा। सरकार के इस फैसले से जिला मोगा में दो विशेष कैंपों के माध्यम से 1271 इंतकालों का निपटारा किया जा चुका है।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि 15 जनवरी को लगाए गए कैंप के जरिए तहसील मोगा में 46, अजीतवाल में 53, धर्मकोट में 104, कोट इसे खां में 15, बाघापुराना में 52, समालसर में 38, निहाल सिंह वाला में 64 और बधाण में 64 कैंप लगाए गए। कलान। लंबित 61 स्थानांतरण निस्तारित किए गए। इससे पहले 6 जनवरी को लगे कैंप में तहसील मोगा में 193, अजीतवाल में 77, धर्मकोट में 186, कोट इसे खां में 74, बाघापुराना में 181, समालसर में 50, निहाल सिंह वाला में 51 और बधाण कलां में 26 तबादले लंबित थे।

डिप्टी कमिश्नर ने राजस्व विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिये कि नामांतरण के कार्य में अब और देरी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जायेगी तथा यह सुनिश्चित किया जाये कि नामांतरण का कार्य निर्धारित समय के अंदर हो जाये।
उन्होंने आगे कहा कि अगर राजस्व विभाग में किसी भी स्तर पर लोगों को काम करवाने में कोई दिक्कत आती है तो मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने इस संबंध में एक हेल्पलाइन नंबर 8184900002 जारी किया है, जिस पर व्हाट्सएप पर लिखित शिकायत की जा सकती है. एनआरआई अपनी लिखित शिकायत 9464100168 पर भेज सकते हैं।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा