इसको लेकर आरटीए ने ऑटो एसोसिएशन के साथ बैठक की

इसको लेकर आरटीए ने ऑटो एसोसिएशन के साथ बैठक की

अमृतसर, 10 जनवरी 2024 ( ) – पंजाब की बहादुरी और वीर सैन्य नायकों की विरासत को देश की नई पीढ़ियों के साथ साझा करने की पंजाब सरकार की पहल के तहत अटारी जीटी रोड पर बना युद्ध स्मारक अब रात 9 बजे तक खुला रहेगा। उपायुक्त श्री घनशाम थोरी ने इस संबंध में एक […]

अमृतसर, 10 जनवरी 2024 ( ) –

पंजाब की बहादुरी और वीर सैन्य नायकों की विरासत को देश की नई पीढ़ियों के साथ साझा करने की पंजाब सरकार की पहल के तहत अटारी जीटी रोड पर बना युद्ध स्मारक अब रात 9 बजे तक खुला रहेगा। उपायुक्त श्री घनशाम थोरी ने इस संबंध में एक विशेष बैठक की और वाघा सीमा से स्मारक तक आने वाले पर्यटकों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए ये व्यवस्थाएं कीं।उन्होंने कहा कि सीमा से रिट्रीट देखने आने वाले पर्यटकों की मांग होती थी कि वे इस अविश्वसनीय विरासत को नहीं देख पाते क्योंकि वापसी में स्मारक बंद हो जाता है. इसलिए इस स्मारक को रात में खोला जाना चाहिए। डिप्टी कमिश्नर श्री घन शाम थोरी ने इस संबंध में स्मारक के महाप्रबंधक के साथ बैठक की और स्मारक को रात 9 बजे तक खुला रखने की व्यवस्था की।

आज आरटीए एस अर्शदीप सिंह ने इस संबंध में ऑटो एसोसिएशन ऑफ अमृतसर के साथ बैठक की और उनसे वाघा बॉर्डर पर जाने वाले तीर्थयात्रियों को इस बारे में सूचित करने के लिए कहा ताकि वे अधिक से अधिक इस स्मारक का दौरा कर सकें।

Tags:

Advertisement

Latest News