जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण के सचिव द्वारा ज्योति सरूप कन्या आश्रम खरड़ का दौरा

जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण के सचिव द्वारा ज्योति सरूप कन्या आश्रम खरड़ का दौरा

साहिबजादा अजीत सिंह नगर 12 जनवरी 2024सुश्री सुरभि पाराशर, सचिव, जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, एसएएस। नागर ने आज ज्योति सरूप कन्या आश्रम, खरड़ का दौरा किया और आश्रम में रहने वाली लड़कियों को उनके अधिकारों की रक्षा के लिए सरकार द्वारा बनाए गए विभिन्न कानूनों और योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई। सचिव, […]

साहिबजादा अजीत सिंह नगर 12 जनवरी 2024
सुश्री सुरभि पाराशर, सचिव, जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, एसएएस। नागर ने आज ज्योति सरूप कन्या आश्रम, खरड़ का दौरा किया और आश्रम में रहने वाली लड़कियों को उनके अधिकारों की रक्षा के लिए सरकार द्वारा बनाए गए विभिन्न कानूनों और योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई। सचिव, जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, एसएएस शहर ने आश्रम में रहने वाली लड़कियों को शिक्षा और स्वास्थ्य देखभाल के महत्व के बारे में जागरूक किया।

इसके साथ ही उन्होंने आश्रम में रहने वाली लड़कियों को मुफ्त कानूनी सहायता योजना के बारे में जानकारी दी और संस्था प्रबंधन को लड़कियों को उनकी आवश्यकता के अनुसार संतुलित भोजन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर पुकार फाउंडेशन, एनजीओ ने ज्योति सरूप कन्या आश्रम, खरड़ में लोहड़ी के अवसर पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें श्रीमती सुरभि पराशर, सचिव, जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, एस.ए.एस कार्यक्रम में नागर ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News