अब्दुल बारी सालमनी ने अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन के तौर पर पद संभाला  

अब्दुल बारी सालमनी ने अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन के तौर पर पद संभाला  

चंडीगढ़, 16 जनवरी:  पंजाब के राजस्व मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा और स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह की मौजूदगी में पंजाब के अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन के तौर पर अब्दुल बारी सालमनी ने आज पद संभाल लिया है।  वन भवन, साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर में सादे परन्तु प्रभावशाली समारोह के अवसर पर बोलते हुए राजस्व मंत्री […]

चंडीगढ़, 16 जनवरी:  
पंजाब के राजस्व मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा और स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह की मौजूदगी में पंजाब के अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन के तौर पर अब्दुल बारी सालमनी ने आज पद संभाल लिया है।  
वन भवन, साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर में सादे परन्तु प्रभावशाली समारोह के अवसर पर बोलते हुए राजस्व मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य में ईमानदार, निष्पक्ष और प्रगतिशील सोच वाले नेताओं को लोगों की सेवा के लिए आगे ला रही है। इसी सोच के अंतर्गत अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन के तौर पर एक ईमानदार नेता अब्दुल बारी सालमनी की नियुक्ति की गई है। अब्दुल बारी सालमनी को बधाई देते हुए उन्होंने उम्मीद अभिव्यक्त की कि वह अल्पसंख्यकों की भलाई को सुनिश्चित बनाएंगे और विभिन्न सरकारी योजनाएं उन तक पहुँचाएंगे। उन्होंने ख़ुद सालमनी को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया।  
अब्दुल बारी सालमनी ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह उनको सौंपी गई जि़म्मेदारी को पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाएंगे। जि़क्रयोग्य है कि जालंधर निवासी अब्दुल बारी सालमनी ने समाज सेवा में अच्छा नाम कमाया है। इस मौके पर बुढलाडा से विधायक बुद्ध राम, पंजाब मंडीकरण बोर्ड के चेयरमैन हरचन्द सिंह बस्र्ट, कंटेनर और वेयर हाऊस, पंजाब के चेयरपर्सन राजविन्दर कौर थियाड़ा और पंजाब जैनको के चेयरमैन नवजोत सिंह भी उपस्थित थे।  

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News