अंबाला में कल होगी किसानों की मीटिंग , पंधेर समेत कई नेता आएंगे

नवदीप की रिहाई को लेकर बनाएंगे रणनीति

अंबाला में कल होगी किसानों की मीटिंग , पंधेर समेत कई नेता आएंगे

हरियाणा और पंजाब के शंभू बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसान अब युवा किसान नेता नवदीप सिंह जलबेड़ा को रिहा करने के लिए आगामी रणनीति तैयार कर रहे हैं। बता दें कि किसानों ने 17 जुलाई को अंबाला के एसपी कार्यालय का घेराव करने का ऐलान किया हुआ है।

f492c392-0dbd-4fe5-9f99-1ab26eaa6cff_1720156299631

किसानों ने इसको लेकर अब 6 जुलाई को बलाना के गुरुद्वारा में एक मीटिंग बुलाई गई है। इसमें किसान नेता सरवन सिंह पंधेर, भारतीय किसान यूनियन शहीद भगत सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरजीत सिंह मोहड़ी समेत हरियाणा और पंजाब के विभिन्न किसान संगठनों से जुड़े हुए किसान नेता हिस्सा लेंगे।

गौरतलब है कि किसान नेता नवदीप इस बार के किसान आंदोलन में भी काफी प्रमुख भूमिका में रहे हैं। पंजाब में किसान आंदोलन शुरू होने से पहले ही उन्होंने किसानों को एकजुट किया। इसके साथ-साथ लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार को चुनौती भी थी।

इसी को लेकर वह पिछले लंबे समय से हरियाणा पुलिस के निशाने पर थे। आंदोलन के दौरान नवदीप अपने अन्य साथियों के साथ बख्तरबंद पोकलेन मशीन लेकर आये थे और हरियाणा सरकार को चुनौती दी थी। पुलिस ने वाटर कैनन बाय नवदीप सिंह जलबेड़ा उसके साथी को मार्च में चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया था। हालांकि नवदीप सिंह के साथी गुरकीरत को कोर्ट से जमानत मिल गई थी लेकिन नवदीप सिंह जलबेड़ा फिलहाल अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद है।

Latest News

अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
30 विमानों को एक बार फिर सोमवार देर रात बम से उड़ाने की धमकी मिली है। न्यूज एजेंसी PTI के...
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..
पंजाब के 20 हजार स्कूलों में हुई PTM:CM मान ने नंगल में पेरेंट्स और स्टूडेंट्स से की मुलाकात
हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल
iPhone 17 Air के 4 लीक्स जो किसी Apple आईफोन में नहीं, Plus मॉडल बंद करवाएगा ये पतला फोन
ब्रेकफास्ट में भूलकर भी न करें ये गलतियां ! उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान..
ब्रेन डेड मरीज में अचानक आई जान तो डॉक्टर हैरान, मेडिकल इतिहास में मान रहे चमत्कार