जंडियाला गुरु में 5 फरवरी को प्लेसमेंट कैंप लगेगा

जंडियाला गुरु में 5 फरवरी को प्लेसमेंट कैंप लगेगा

अमृतसर 3 फरवरी 2024— पंजाब सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार देने और उन्हें स्वरोजगार के लिए सक्षम बनाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। इस संबंध में श्री हरभजन सिंह ईटीओ कैबिनेट मंत्री, पंजाब के आदेशानुसार अमृतसर जिले के युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए सोमवार को जंडियाला गुरु में प्लेसमेंट […]

अमृतसर 3 फरवरी 2024—

पंजाब सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार देने और उन्हें स्वरोजगार के लिए सक्षम बनाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। इस संबंध में श्री हरभजन सिंह ईटीओ कैबिनेट मंत्री, पंजाब के आदेशानुसार अमृतसर जिले के युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए सोमवार को जंडियाला गुरु में प्लेसमेंट कैंप, स्वरोजगार कैंप और कौशल विकास कैंप का आयोजन किया जाना है। 5 फरवरी सुबह 9.30 बजे… जिसमें ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान, पंजाब राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन, जिला उद्योग केंद्र, एससी निगम और पंजाब कौशल विकास मिशन, अमृतसर जिला विभाग भाग लेंगे।
इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए जिला रोजगार सृजन कौशल विकास एवं प्रशिक्षण कार्यालय की उपनिदेशक श्रीमती नीलम महे ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप में एसबीआई क्रेडिट कार्ड, फ्लिपकार्ट, स्विफ्ट सिक्योरिटी, सत्यम माइक्रो कैपिटल, मैक्स कोचरटेक आदि कंपनियां शामिल होंगी। द्वारा जिसमें दसवीं से लेकर ग्रेजुएशन पास बच्चों को नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए इस कार्यालय का टेलीग्राम चैनल डीबीईई है. अमृतसर और मोबाइल नं. 9915789068 पर किसी भी कार्य दिवस पर संपर्क किया जा सकता है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Advertisement

Latest News

हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने
हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सिरसा और रोहतक में बोगस वोटिंग पर दिए बयान पर पूर्व CM भूपेंद्र...
जम्मू में बस 150 फीट गहरी खाई में गिरी
लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है: भगवंत मान
पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे - केजरीवाल
चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं
T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय अभियान शुरू, न्यूयॉर्क में ऐसा रहा पहला सेशन, 2 महीने बाद आए साथ
क्या था लाहौर घोषणापत्र, जिसके बाद पाक ने किया विश्वासघात, अब शरीफ ने कहा-हमारी गलती थी