जिला प्रशासन ने वैकल्पिक अग्रिम व्यवस्था के मद्देनजर तेल कंपनियों, पंप डीलरों, ट्रांसपोर्टरों और ड्राइवरों के साथ बैठक की।

जिला प्रशासन ने वैकल्पिक अग्रिम व्यवस्था के मद्देनजर तेल कंपनियों, पंप डीलरों, ट्रांसपोर्टरों और ड्राइवरों के साथ बैठक की।

बठिंडा, 2 जनवरी: केंद्र सरकार द्वारा पारित किए जा रहे हिट एंड रन कानून के खिलाफ ड्राइवरों की देशव्यापी हड़ताल के मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर शौकत अहमद पारे और एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने जिलेवासियों से अपील की है। वैसे भी घबराने की जरूरत है. यहां स्थित विभिन्न तेल डिपो से तेल से भरे टैंकर पंपों […]

बठिंडा, 2 जनवरी: केंद्र सरकार द्वारा पारित किए जा रहे हिट एंड रन कानून के खिलाफ ड्राइवरों की देशव्यापी हड़ताल के मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर शौकत अहमद पारे और एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने जिलेवासियों से अपील की है। वैसे भी घबराने की जरूरत है. यहां स्थित विभिन्न तेल डिपो से तेल से भरे टैंकर पंपों पर भेज दिए गए हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जिलेवासियों को पेट्रोल-डीजल की कोई कमी नहीं होने दी जायेगी।

इससे पहले चालकों की हड़ताल को देखते हुए जिले में पेट्रोल-डीजल की अग्रिम व्यवस्था को लेकर उपायुक्त और एसएसपी ने तेल कंपनियों, पंप डीलरों, ट्रांसपोर्टरों और चालकों के साथ विशेष बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन उनकी हरसंभव मदद करेगा. उन्होंने यह भी कहा कि जिन पंपों पर तेल सबसे कम मात्रा में है, उसका विवरण दिया जाए, ताकि उन पंपों पर समय पर तेल पहुंचाया जा सके।

इस अवसर पर उपायुक्त एवं एसएसपी ने जिलेवासियों से पुरजोर अपील की कि वे अपने वाहनों में आवश्यकतानुसार पंपों से पेट्रोल अथवा डीजल भरवायें. उन्होंने विशेष अपील भी की कि वे घरों में पंपों से अतिरिक्त तेल जमा न करें.

इस दौरान विभिन्न तेल कंपनियां, पंप डीलर, ट्रांसपोर्टर और ड्राइवर मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने
हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सिरसा और रोहतक में बोगस वोटिंग पर दिए बयान पर पूर्व CM भूपेंद्र...
जम्मू में बस 150 फीट गहरी खाई में गिरी
लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है: भगवंत मान
पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे - केजरीवाल
चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं
T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय अभियान शुरू, न्यूयॉर्क में ऐसा रहा पहला सेशन, 2 महीने बाद आए साथ
क्या था लाहौर घोषणापत्र, जिसके बाद पाक ने किया विश्वासघात, अब शरीफ ने कहा-हमारी गलती थी