मुख्यमंत्री ने 15 जनवरी को इंतकाल कैंप लगाने की घोषणा की

मुख्यमंत्री ने 15 जनवरी को इंतकाल कैंप लगाने की घोषणा की

चंडीगढ़, 7 जनवरी पंजाब भर में 6 जनवरी को लगाए विशेष इंतकाल कैंपों सफलता से उत्साहित होकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने 15 जनवरी को राज्य में ऐसे और कैंप लगाने की घोषणा की। यहां जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार को आयोजित कैंप को आम लोगों से बढिया प्रतिक्रिया […]

चंडीगढ़, 7 जनवरी

पंजाब भर में 6 जनवरी को लगाए विशेष इंतकाल कैंपों सफलता से उत्साहित होकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने 15 जनवरी को राज्य में ऐसे और कैंप लगाने की घोषणा की।

यहां जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार को आयोजित कैंप को आम लोगों से बढिया प्रतिक्रिया मिली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर की सभी तहसीलों और सब-तहसील परिसरों में लगाए इन कैंपों का लोगों ने भरपूर लाभ उठाया। भगवंत सिंह मान ने कहा कि इन कैंपो ने लंबित पडे केसो के निपटारे सुनिश्चित कर लोगों को बड़ी राहत दी है।

मुख्यमंत्री ने आगे बताया कि इन कैंपो में इंतकाल के 31,000 से अधिक लंबित मामलों का हल किया गया। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि इस तरह के कैंप लगाकर एक ही दिन में इतनी बड़ी संख्या में लंबित मामलों का निपटारा किया गया है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि यह ‘एक नए युग की शुरुआत’ है क्योंकि लोगों को बिना किसी परेशानी के नागरिक केंद्रित सेवाएं मिल रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार आने वाले समय में भी आम लोगों की सुविधा के लिए इस तरह की जनहितैषी प्रयास जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि 15 जनवरी को पूरे राज्य में इस तरह के कैंप लगाए जाएगे ताकि लंबित मामलों का भी निपटारा किया जा सके। भगवंत सिंह मान ने लोगों से उनके कल्याण के लिए लगाए जा रहे ऐसे कैंपो का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील और कहा कि राज्य सरकार लोगों को प्रभावी, जवाबदेह और पारदर्शी प्रशासन प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा