जिले की विभिन्न तहसीलों में लंबित 1583 तबादलों का निपटारा : उपायुक्त

जिले की विभिन्न तहसीलों में लंबित 1583 तबादलों का निपटारा : उपायुक्त

बठिंडा, 8 जनवरी: मुख्यमंत्री पंजाब। भगवंत मान के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा लंबित तबादलों को दर्ज करने के लिए शुरू किए गए विशेष अभियान के तहत राजस्व विभाग ने एक दिवसीय विशेष शिविर के दौरान जिले की विभिन्न तहसीलों और उप-तहसीलों में विशेष शिविर आयोजित किए और 1583 लंबित तबादलों का निपटारा किया। यह […]

बठिंडा, 8 जनवरी: मुख्यमंत्री पंजाब। भगवंत मान के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा लंबित तबादलों को दर्ज करने के लिए शुरू किए गए विशेष अभियान के तहत राजस्व विभाग ने एक दिवसीय विशेष शिविर के दौरान जिले की विभिन्न तहसीलों और उप-तहसीलों में विशेष शिविर आयोजित किए और 1583 लंबित तबादलों का निपटारा किया। यह जानकारी उपायुक्त श्री शौकत अहमद पारे ने साझा की।

डिप्टी कमिश्नर श्री शौकत अहमद पारे ने तबादलों के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि तहसील बठिंडा में 319 तबादलों का निपटारा किया गया। इसी प्रकार, तहसील तलवंडी साबो में 248, तहसील मौड़ में 153, तहसील रामुपरा में 173, उपतहसील संगत में 96, उपतहसील गोनियाना में 154, उपतहसील नथाना में 311, उपतहसील बनलियावाली में 99 और उपतहसील भक्त भाईका में 30 इंतकालों का निपटारा किया गया।

उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग में किसी भी स्तर पर लोगों को काम करवाने में कोई दिक्कत हो तो मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने हेल्पलाइन नंबर 81849-00002 जारी किया है, जिस पर व्हाट्सएप पर लिखित शिकायत की जा सकती है। एनआरआई अपनी लिखित शिकायत 94641-00168 पर भेज सकते हैं।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार प्रशासनिक कामकाज को सुव्यवस्थित करने के लिए सार्थक प्रयास कर रही है। इसके मुताबिक, 43 प्रशासनिक सेवाएं पहले से ही लोगों के घरों में उपलब्ध कराई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग के सभी कार्यों को भी सुव्यवस्थित किया जा रहा है ताकि लोगों को संपत्तियों के संबंध में किसी भी प्रकार के विवादों का सामना न करना पड़े।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News