जिले की विभिन्न तहसीलों में 646 लंबित नामांतरणों का निपटारा-उपायुक्त

जिले की विभिन्न तहसीलों में 646 लंबित नामांतरणों का निपटारा-उपायुक्त

मानसा, 09 जनवरी:मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा लंबित इंतकाल दर्ज करने के लिए शुरू की गई विशेष मुहिम के तहत राजस्व विभाग ने जिले की विभिन्न तहसीलों और उप-तहसीलों में एक दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन कर तबादलों का निपटारा किया। यह जानकारी उपायुक्त परमवीर सिंह ने दी। डिप्टी कमिश्नर ने […]

मानसा, 09 जनवरी:
मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा लंबित इंतकाल दर्ज करने के लिए शुरू की गई विशेष मुहिम के तहत राजस्व विभाग ने जिले की विभिन्न तहसीलों और उप-तहसीलों में एक दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन कर तबादलों का निपटारा किया। यह जानकारी उपायुक्त परमवीर सिंह ने दी।

डिप्टी कमिश्नर ने तबादलों के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि तहसील मानसा में 144 तबादलों का निपटारा किया गया। इसी तरह, तहसील सरदूलगढ़ में 70, तहसील बुढलाडा में 213, उपतहसील भीखी में 50, उपतहसील जोगा में 91, उपतहसील झुनीर में 15 और उपतहसील बरेटा में 63 तबादलों का निपटारा किया गया।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि पंजाब सरकार प्रशासनिक कामकाज को सुव्यवस्थित करने के लिए सार्थक प्रयास कर रही है। इसके मुताबिक, 43 प्रशासनिक सेवाएं पहले से ही लोगों के घरों में उपलब्ध कराई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग के सभी कार्यों को भी सुव्यवस्थित किया जा रहा है ताकि लोगों को संपत्तियों के संबंध में किसी भी प्रकार के विवादों का सामना न करना पड़े।

Tags:

Advertisement

Latest News